क्या योगी पुलिस की राह पर मोहन सरकार -दुष्कर्म के आरोपी को एनकाउंटर मे गोली मारी,मां को बंधक बनाकर बेटी से चाकू की नोंक पर की थी ज्यादती

पुलिस की घेराबंदी के बाद आरोपी ने की फायरिंग,जवाब में पुलिस ने गोली मारी,पैर में गोली लगने से वहीं गिर गया

0
282

ग्वालियर(kundeshwartimes)- ग्वालियर में मंगलवार की सुबह शॉर्ट एनकाउंटर का मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी ने पुलिस को देख फायरिंग कर दी थी। पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करना पड़ी, उसके बाद आरोपी के घुटने में गोली लगी है, वह भाग नहीं पाया और वहीं गिर गया। आरोपी कोमल खटीक ने घर में घुसकर 22 साल की युवती से दुष्कर्म किया था।
ग्वालियर के चीनोर रोड पर शॉर्ट एनकाउंटर का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी यहां के एक घर में रात को घुस गया और मां को बंधक बना लिया था और बेटी से दुष्कर्म किया था। इस मामले में जब भनक पुलिस को शिंदे की छावनी में आरोपी के होने की खबर लगी तो पुलिस ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया। पुलिस से घिरा आरोपी ने फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में आरोपी कोमल खटीक के पैर में गोली लगी और वो वहीं गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अस्पताल ले आई। खबर लिखे जाने तक आरोपी का इलाज जारी था। आरोपी कोमल उर्फ बंटी खटीक बहोड़ापुर गोहद का रहने वाला है। उस पर बहोड़ापुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है!
पुलिस के मुताबिक 22-23 की दरमियानी रात बंटी खटीक स्कूटर से आया था और एक घर में घुसकर युवती से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया।

सीसीटीवी कैमरे से हुई आरोपी की पहचान

आरोपी की पहचान सीसीटीवी कैमरों से हो गई थी। रविवार रात को सीएसपी अशोक जादौन को खबर मिली खी बंटी खटीक चीनोर रोड पर देखा गया है। इसके बाद सीएसपी मय टीम के चीनोर रोड पहुंच गए।

पहले आरोपी ने की फायरिंग

पुलिस ने आरोपी को घेर लिया। इसे देख आरोपी ने कट्टे से पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की, वो गोली पुलिस के वाहन पर लगी। पुलिस ने भी अपने बचाव में गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी। वो वहीं गिर गया, इसके बाद उसे दबोच लिया गया।

आदतन अपराधी था

पुलिस ने बताया कि वो आदतन अपराधी है, उस पर कई थाना क्षेत्रों में कई अपराध हैं, पुलिस उसके ठीक होने के बाद पूछताछ करेगी और सभी मामलों पर भी वर्कआउट करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here