गार्वी कंप्यूटर कॉलेज का परीक्षा परिणाम सत प्रतिशत रहा,छात्रों छात्रों ने जिला स्तर पर नाम रोशन किया, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
435

देवतालाब(कुंडेश्वर टाइम्स) माखन लाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय भोपाल से संबद्ध कंप्यूटर संस्था गार्वी कम्प्यूटर कॉलेज में DCA और PGDCA की परीक्षाएं
जून 2024 में हुई थी जिसका परीक्षा परिणाम आ गया है। जिसमे छात्रों द्वारा की गई मेहनत और संस्था के शिक्षकों का प्रयास सत प्रतिशत परिणाम लेकर आया है। जिसके लिए संस्था प्रमुख गौरव गुप्ता ने समस्त छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है एवं शिक्षकों का धन्यवाद करते है।


और उन्होंने बताया की छात्रों के बेहतर परिणाम हेतु प्रत्येक छात्र को अलग-अलग कंप्यूटर एवम कैरियर से संबंधित विशेष मार्गदर्शन प्रदान किया जाता है, तथा अलग-अलग विषय हेतु शिक्षक मौजूद हैं जिनके मार्गदर्शन छात्रों को प्राप्त होता है, जिससे छात्र विशेष प्रशिक्षण एवं अच्छी मानसिकता के साथ संस्था से पास होकर बाहर निकले और देश व समाज को एक नई दिशा दे सके।

बताना चाहेंगे की DCA 1 में अखिलेश कुशवाहा ने 72% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है तथा राम मणि कुशवाहा ने 69% अंकों के साथ दूसरा स्थान एवं शंकर प्रसाद साकेत ने 68% अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

इसी प्रकार डीसीए द्वितीय सेमेस्टर में आशुतोष सिंह 82% के साथ प्रथम स्थान, अनीता साकेत 78% के साथ दूसरा स्थान तथा राम सुमिरन कोरी ने 77% परिणाम के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया पीजीडीसीए प्रथम सेमेस्टर की बात करें तो विभा द्विवेदी ने 75% परिणाम के साथ प्रथम स्थान, सीमा देवी साकेत ने 72% के साथ द्वितीय स्थान ,अर्चना कुशवाहा ने 70% के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया तथा पीजीडीसीए द्वितीय सेमेस्टर में शीला कुशवाहा ने 81% के साथ प्रथम स्थान, प्रियंका तिवारी ने 80% के साथ द्वितीय स्थान तथा श्रिया शर्मा ने 79 प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

डीसीए द्वितीय सेमेस्टर में 40 छात्रों ने प्रथम श्रेणी से पास हुए तथा पीजीडीसीए में 80 बच्चे 60% से अधिक अंकों से प्राप्त हुए ,संस्था इनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है एवं संस्था समस्त सहयोगी मनोज कुशवाहा, लभी सिंह एवं सपना गुप्ता को भी बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here