निमास स्थित कृष्णा माइंस में बड़ा हादसा, पत्थर निकालते समय हुई घटना?, एक की मौत दो गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

0
350

कटनी (कुंडेश्वर टाइम्स)- जिले के स्लीमनाबाद क्षेत्र अंतर्गत निमास में मौजूद कृष्णा माइंस नामक मार्बल खदान में शनिवार को एक बड़ी घटना होने की खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक पत्थर निकालते समय हुई इस घटना में वहां काम कर रहे एक मजदूर की मौत हो चुकी है, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं। खदान संचालक के द्वारा सभी घायलों को जबलपुर स्थित सेल्वी हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां पर उनका इलाज जारी है। इस मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है की घटना हो जाने के बाद भी खदान संचालक के द्वारा अब तक घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी गई है। बताया जाता है की स्थानीय सूत्रों से घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

विश्वस्थ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम निमास में मौजूद कृष्णा माइंस में पत्थर निकालते समय शनिवार को एक घटना हुई जिसमें वहां पर काम कर रहा एक मजदूर मारा गया तथा दो अन्य लोग घायल हुए। पुलिस को बिना सूचना दिए आनन फानन में माइनस संचालक के द्वारा घायलों को जबलपुर स्थित सैलवी हॉस्पिटल पहुंचाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घटना को लेकर अब तक खदान संचालक के द्वारा पुलिस को कोई भी सूचना प्रदान नहीं की गई है जिसके कारण हादसे में मरने वाले मजदूर का नाम भी सामने नहीं आ सका है।

लीपापोती की तैयारी

सूत्र बताते हैं की खदान संचालक इस पूरे मामले में लीपापोती करने की तैयारी में है। माइंस के अंदर पत्थर निकालते समय हुई घटना को खदान के बाहर हुई घटना में परिवर्तित करने की साजिश रची जा रही है। घटना में लीपापोती करने के इरादे से ही खदान प्रबंधन के द्वारा अभी तक पुलिस को घटना की कोई भी सूचना नहीं दी गई है स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की तहकीकात करने में जुट गई है। अब देखना यह है कि पुलिस घटना की सारी सच्चाई सामने ला पाती है या फिर खदान संचालक अपने मंसूबों में कामयाब हो जाता है। इस घटना को लेकर जो भी चर्चाएं वर्तमान में सामने आ रही हैं उसकी कुंडेश्वर टाइम्स पुष्टि तो नहीं करता लेकिन घटना बेहद संगीन है यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो इसकी निष्पक्ष जांच अवश्य कराई जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here