यूपी में रफ्तार का कहर रोडवेज बस की मैजिक से भिड़ंत में एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत; 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

0
310

लखीमपुर खीरी(kundeshwartimes)-  लखीमपुर खीरी में रविवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला। लखीमपुर-बहराइच रोड पर एक तेज रफ्तार यूपी रोडवेज की बस और मैजिक गाड़ी की टक्कर हो गयी। इस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल गये. लखीमपुर खीरी में सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
लखीमपुर खीरी में सड़क हादसा बहराइच-लखीमपुर रोड पर रबाही पुल के पास हुआ. यहां पर लखीमपुर खीरी से बहराइच जा रही यूपी रोडवेज की सवारियों से भरी बस की ओवरटेक करने के दौरान मैजिक गाड़ी से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद यूपी रोडवेज की बस और मैजिक दोनों सड़क के किनारे बने खड्डे में जा गिरे. मैजिक में सवार लोग भी सड़क पर गिर गये।

सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची

लोगों ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज

 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद शाह भी पहुंचे. क्षेत्राधिकार सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि नकहा के पास रोडवेज बस बहराइच की तरफ जा रही थी. वहीं बहराइच की तरफ से मैजिक गाड़ी लखीमपुर खीरी की और आ रही थी. ओवरटेक के चक्कर में दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इसमें एक बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गयी. छह लोगों की हालत क्रिटिकल बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here