राजगढ़ में पुल से नीचे गिरी बस, भीषण सड़क दुर्घटना में 2 की मौत व 22 घायल,इंदौर से अशोकनगर जा रही थी बस

0
410

राजगढ़(kundeshwartimes)-  मंगलवार अल सुबह राजगढ़ में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 22 घायल हुए हैं. इंदौर से अशोकनगर जा रही ये बस पुल से नीचे जा गिरी, जिससे बस के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद बस में जमकर चीख पुकार मच गई और कई राहगीरों ने मदद के लिए अपने वाहन रोके. इस दौरान बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

ऐसे हुआ ये हादसा

जानकारी के मुताबिक हादसा देर रात 2 बजे के आसपास हुआ है। आगरा-मुंबई हाईवे पर पचोर के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी. यात्रियों के मुताबिक बस काफी तेज रफ्तार में थी. इंदौर से अशोकनगर जा रही इस बस में 55 यात्री सवार थे. हादसे में अशोकनगर निवासी हरिओम पिता हसरत सिंह के अलावा एक अन्‍य की मौत हो गई. वहीं से 22 घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इनका कहना है

पुलिस के मुताबिक बस सोमवार शाम को इंदौर के तीन इमली बस स्‍टैंड से निकली थी. वहीं पचोर से कुछ पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और बस ड्राइवर व कंडक्टर की तलाश की जा रही है. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को इंदौर रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here