विधायकों की खरीद फरोत कर बना ली गई सरकार के विरोध में पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के द्वारा जनजागृति लाने चलाई जा रही जनजागरण यात्रा… प्रेसवार्ता में कांग्रेसीयों ने दी विस्तृत जानकारी,दमोह से कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
512

दमोह – प्रदेश में लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर विधायकों की खरीद फरोत कर बनाई गई सरकार के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे लोकतंत्र बचाओं जन जागरण यात्रा पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कलमनाथ ने लोकतंत्र बचाओ जन जागरण यात्रा को हरी झण्डी दी। आपको बता दें कि यात्रा 19 अक्टूबर से रबाना हुई थी। जिसका समापन 25 अक्टूबर को अशोकनगर में होना है। यह यात्रा 28 विधानसभा जो उपचुनाव होना है।

 


वहां जाकर किसान, मजदूर, नोजवान के भविष्य को बचाने के लिए तथा संविधान व देश लोकतंत्र की रक्षा के लिए इन दल-बदल बिकाऊ विधायकों का को नकारने के लिए लोगों में जनजागृति लाने यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा में मुख्य रूप से म.प्र. कांग्रेस के महासचिव पवन पटैल, म.प्र. पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के अध्यक्ष राजमणी पटैल शामिल है।

 


प्रेसवार्ता के दौरान मुख्य रूप से ताहिर अली शहर अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग कांग्रेस ने बताया कि पिछ़डा वर्ग काग्रेंस के उपाध्यक्ष धरमवीर राय, अशोकनगर के प्रभारी है जो अशोकनगर में यात्रा का समापन होना है उसी को लेकर यह प्रेसर्वाता रखी गई है। प्रदेश उपाध्यक्ष धरमवीर राय ने कहा कि अशोकनगर में पिछड़ा वर्ग के समस्त पदाधिकारी शामिल होगें। प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष अजय टंडन, शहर अध्यक्ष यशपाल सिंह, किसान कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा, विधायक प्रतिनिधी पवन गुप्ता, सेवादल अध्यक्ष वीरेन्द्र, समीम कुरैशी, मीडिया प्रभारी ईशाक कुरैशी, राम बाबू, नवीन मिश्रा, आकाश राय की मौजूदगी रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here