विस्फोटक आवाज के साथ घर में मौत बनकर घुसा तेज रफ्तार ट्रक, आंगन में सो रहे लोगों को कुचला 1 की मौत 4 घायल,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो जयराम पाठक की रिपोर्ट

0
858

पन्ना(kundeshwartimes)- बता दें की पहाड़ी खेड़ा चौकी अंतर्गत सतना से पन्ना की ओर आ रहे ट्रक क्रंमाक UP 90 AT 6537 ने घर के आंगन में सो परिवार के सदस्यों को कुचल दिया, जिसमें सोनिया पति रामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 साल की मासूम बच्ची के सिर पर चोट आई है।. इसके अलावा परिवार की एक लड़की के पैर टूट गए और दो अन्य बुरी तरह घायल हुए हैं. ट्रक ने घर में रखी मोटरसाइकिल को भी कुचल दिया।

धमाके की आवाज के साथ घर में घुसा ट्रक

परिवार की सदस्य केशव बाई ने बताया कि अल सुबह 3:00 बजे के करीब सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. तभी अचानक घर में धमाके की आवाज ट्रक घुस आया. सभी लोग एक लाइन में बिस्तर लगाकर सो रहे थे और ट्रक उनके ऊपर आ चुका था. घटना के दौरान चीख पुकार मच गई, इसी दौरा घर की एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचघायलों को भेजा अस्पताल

घटना की जानकारी लगते ही पहाड़ी खेड़ा पुलिस व बृजपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला चिकित्सालय पन्ना भिजवाया गया. वहीं हादसे में जान गवांने वाली महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पन्ना पहुंचाया. बृजपुर थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने कहा, ” घटना करीब 2 से 3 बजे रात्रि की है।
अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा, जिसमें एक महिला मौके पर ही मौत हो गई और तीन से चार लोग घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी लगने पर तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here