शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार,पुलिस तलाश में जुटी

0
420

खंडवा(kundeshwar times)- उत्तर प्रदेश के जौनपुर में यूट्यूब चैनल के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या का आरोपित खंडवा रेलवे स्टेशन से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हत्या के मामले में शाहगंज थाने की पुलिस उसे ट्रांजिक्ट रिमांड पर मुंबई से उत्तर प्रदेश ट्रेन से लेकर जा रही थी।15 मई की रात 2:40 बजे ट्रेन क्रमांक 11081 गोरखपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस खंडवा से रवाना होने पर आरोपित जमीरउद्दीन कुरैशी ने पुलिस कर्मियों से शौचालय जाने के लिए कहा। शाहगंज थाने के उपनिरीक्षक मंशाराम गुप्ता और एक कांस्टेबल बृजेश मिश्रा को वह धक्का देकर ट्रेन से कूद गया और फरार हो गया। आरोपित के फरार होते ही पुलिसकर्मियों ने चेन खींचकर ट्रेन रूकवाई और उसकी तलाश शुरू की। आसपास देखने के बाद उन्होंने स्टेशन स्थित जीआरपी थाने पहुंच कर घटना की सूचना दी।

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

जीआरपी पुलिस की टीम ने यूपी पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में तलाशी की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस मामले में जीआरपी पुलिस में शाहगंज थाने के उप निरीक्षक मंसाराम गुप्ता की शिकायत पर हत्या के आरोपित जमीरउद्दीन कुरैशी के विरुद्ध धारा 224 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

जीआरपी थाना प्रभारी वीर बहादुर सिंह परिहार ने बताया कि चलती ट्रेन से पुलिस कर्मियों को धक्का देकर खंडवा स्टेशन से लगभग 500 मीटर आगे गणेश तलाई फेल की निकट हत्या का आरोपी फरार होने की शिकायत उत्तर प्रदेश पुलिस में की है। आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ की जा रही है। आरोपी के स्थानीय संपर्क तलाशने का भी प्रयास किया जा रहा है। विदित हो कि आरोपित जमीरउद्दीन कुरैशी ने 13 मई को पत्रकार श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी थी इस मामले में उसे मुंबई से गिरफ्तार कर जौनपुर ले जाया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here