मऊगंज जिले के नईगढ़ी के प्राचीन पंच मन्दिर में 30 लाख से ज्यादा की चोरी, सोने चांदी सहित अन्य सामान ले गए चोर मौके पर पंहुचा पुलिस प्रशासन।। कुंडेश्वर टाइम्स उपसंपादक सम्पति दास गुप्ता की रिपोर्ट

0
538

मऊगंज (कुंडेश्वर टाइम्स) मऊगंज जिले के के नईगढ़ी में स्थिति वर्षो पुरानी पंच मंदिर में चारो ने सोने चांदी सहित अन्य सामान चुरा ले गए जिसकी कीमत करीब 30 लाख बताई जा रही है,,, चोरों ने सीसीटीवी कनेक्शन काट कर मंदिर में प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया सुबह जब चोरी की जानकारी हुई तो पुजारी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी किसके बाद अब पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।


चोरो ने भगवान को भी नहीं बक्सा

चोर न तो इंसानों के घर छोड़ रहे है और न ही भगवानों के मन्दिर उन्हे जब भी जहा मौका मिलता है वो अपना हाथ साफ कर गायब हो जाते है। मऊगंज जिले के नईगढ़ी में स्थित पंच मन्दिर में चारो ने बड़ी वारदात लो अंजाम दिया है। मन्दिर की सुरक्षा में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर मन्दिर में लगी चांदी की परत सहित भगवान के सोने के आभूषण व अन्य सामान चोर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर चुरा ले गए है।
चोरी की जानकारी मिलने पर मऊगंज एसपी सहित पूरा दल बल मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया,,, आपको बता दे की यह मंदिर नईगढ़ी किले के अंदर है जिसे सेंगर वंश के राजा क्षत्रधारी सिंह द्वारा स्थापित कराया गया था,, वेश कीमती मूर्तियों के साथ ही मंदिर में चांदी की परत चढ़ाई गई थीं जिसे चोर चूरा ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here