पूर्व सरपंच व भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को चौकी प्रभारी ने बेरहमी से पीटा शिकायत पर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने दिये जांच के आदेश,पन्ना से राजेन्द्र सिंह लोधी की रिपोर्ट

0
1907

पन्ना। जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के चंदौरा चैकी प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला पर अजयगढ़ भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष एवं पूर्व सरपंच ओम प्रकाश लोधी को बेरहमी से पीटने के आरोप लगे हैं। पीड़ित पूर्व सरपंच व अजयगढ़ भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष ओम प्रकाश लोधी पिता रामस्वरूप लोधी उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम देवगांव थाना अजयगढ़ ने पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी को शिकायती आवेदन सौंपकर बताया कि 31 मई 2020 को सुबह लगभग 9ः00 बजे वह ग्राम पंचायत चंदौरा के पूर्व सरपंच का आॅपरेशन होने के कारण उनके हाल-चाल जानने जा रहे थे तभी चंदौरा विद्यालय के पास चैकी प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला मेरी गाड़ी को रोककर अश्लील गालियां देने लगे, विरोध करने पर चैकी प्रभारी ने बेरहमी से लाठियां बरसाना शुरू कर दी, जिससे मेरे बाएं पैर, कमर, पीठ और हाथ में कई जख्म देखे जा रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी को शिकायती आवेदन सौंप कर कार्यवाही की मांग की है। गौरतलब हो कि इससे पहले भी अजयगढ़ पुलिस द्वारा एक 108 एंबुलेंस चालक को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था, जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई, पीड़ित ओम प्रकाश का आरोप है कि मेरे शरीर में कई घाव हैं एमएलसी कराने के बजाय एसडीओपी से जांच का हवाला देकर मामले को ठंडे बस्ते में डालने की कोसिस की जा रही है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब जनप्रतिनिधि और सत्ताधारी पार्टी के पदाधिकारी ही सुरक्षित नहीं रहेंगे तो आम नागरिकों की सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है। पीड़ित ने शिकायत की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक भोपाल को भी भेजी है। अब देखना यह है कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।

इनका कहना है-

मेरी पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी से बात हुई है उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिये हैं, जांच में दोषी पाये जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्यवाही होगी, पीड़ित आम आदमी हो या पार्टी कार्यकर्ता किसी के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

बृजेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक पन्ना,

यह लोग मोटर सायकल में तीन लोग बैठ कर गाड़ी चला रहे थे जो पुलिस को देख कर मोटर सायकल छोड़ कर भागने लगे थे, हमारे द्वारा उन्हें समझाईस देकर भगा दिया गया था कोई गाली गलौझ या मारपीट नहीं की गई है।

सुशील कुमार शुक्ला, चौकी प्रभारी चंदौरा,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here