रीवा में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट:एक पक्ष ने बोलेरो का तोड़ा कांच, बीच बचाव करने आए युवक को दूसरे पक्ष ने पीटा, दोनों पक्षों से FIR दर्ज,कुंडेश्वर टाइम्स के लिए अनूप कुशवाहा की रिपोर्ट

0
203

रीवा(kundeshwartimes)- रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत कनौजा मोहल्ले में दो पक्ष आमने सामने आ गए। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने जहां बोलेरो का कांच तोड़कर सनसनी फैला दी। वहीं बीच बचाव करने आए युवक को दूसरे पक्ष ने जमकर पीटा है। विवाद बढ़ता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची बिछिया पुलिस ने विवाद को शांत कराया है। इसके बाद दोनों पक्ष से घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया गया है। विवेचना में दोनों पक्षों की लापरवाही सामने आई है। ऐसे में दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। बिछिया पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवाद के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक खौर निवासी गणेश द्विवेदी का टीकर निवासी संजय सिंह से वर्षों पुराना विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे से रंजिश रखते हुए आ रहे है। दावा है कि 23 मई की रात संजय सिंह अपने साथी चतुर्भुज प्रसाद साहू, कमलेश पटेल, शशि सिंह व मुन्नालाल जायसवाल के साथ बोलेरो वाहन में सवार होकर रीवा से टीकर जा रहे थे। रास्ते में कनौजा गांव मिला।

वहां गणेश द्विवेदी सड़क के किनारे खड़े थे। ऐसे में संजय सिंह को पुरानी रंजिश याद आ गई। वे अपने साथियों के साथ वाहन से उतरकर गणेश द्विवेदी से विवाद करने लगे। इसी बीच मोहल्ले के काफी लोग भारी संख्या में एकत्र हो गए। तब संजय सिंह का गुट कमजोर पड़ गया। दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज शुरू हो गई।

फिर यही विवाद मारपीट का रूप ले लिया। तब गणेश द्विवेदी के पक्ष ने बोलेरो वाहन में तोड़फोड़ कर दी। जिससे सामने का कांच टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बीच बचाव करने आए कनौजा निवासी विष्णू कुमार दाहिया के साथ मुन्नालाल जायसवाल ने मारपीट कर दी। ऐसे में दोनों पक्षों से एक-एक लोग घायल हो गए। फिर पुलिस पहुंची।

बिछिया पुलिस ने फरियादी चतुर्भुज प्रसाद साहू की रिपोर्ट पर आरोपी गणेश द्विवेदी वगैरह के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 324,427, 506, 34 का अपराध दर्ज किया। इसी तरह फरियादी विष्णू कुमार दाहिया की रिपोर्ट पर आरोपी मुन्नालाल जायसवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,324,506, 34 की रिपोर्ट दर्ज हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here