लोकसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन आवश्यक :- स्वरूप नारायण।।कुंडेश्वर टाइम्स प्रदेश संवाददाता अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
218

सिंगरौली(kundeshwartimes)- वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी स्वरूप नारायण द्विवेदी ने सीधी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को विजई बनाने की अपील की है, एवं अपना समर्थन देते हुए कहा है कि हम एक नेता का चयन करके लोकसभा में भेजते हैं इसलिए सोच समझकर मतदान करना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सीधी संसदीय क्षेत्र के लिए प्रत्याशी थोप दिया गया है ।जमीन से जुड़े नेताओं को किनारे कर डॉक्टर को प्रत्याशी बनाया गया है। इन्हें 5 वर्ष तो सीखने में लग जाएंगे, फिर जनता का विकास क्या होगा।

 

जबकि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार कमलेश्वर पटेल जमीनी नेता है, ऐसी स्थिति में कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देते हुए लोगों से अपील किया गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी को अपना मतदान करें एवं सत्ता परिवर्तन में सहयोग करें। ज्ञातव्य है कि सिहावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पतुल्खी में हाई कोर्ट के लॉयर पंकज पाठक से गहन चर्चा के उपरांत निर्णय लेते हुए कांग्रेस प्रत्याशी कमेश्वर पटेल, जिला अध्यक्ष ज्ञानेंद्र द्विवेदी एवं सैकड़ो लोगों के समक्ष एक तिलकोत्सव में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी को विजई बनाने का निर्णय लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here