अमरवाड़ा विधायक ने विधायक निधि के लाखों रुपए के निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो महेश शर्मा की रिपोर्ट

0
157

हर्रई(kundeshwartimes)- शनिवार को अमरवाड़ा विधायक राजा कमलेश प्रताप शाह विधायक निधि के लाखों रुपए की लागत के निर्माण कार्यों के भूमि पूजन हेतु हर्रई विकासखंड के धनौरा क्षेत्र पंहुचे।


विधायक शाह द्वारा ग्राम धनौरा में तीन रंगमंचों के भूमि पूजन के साथ ही ग्रामवासियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना गया। इसी क्रम में ग्राम सगोनिया में धार्मिक संगठन जय गुरुदेव से जुड़े धर्म प्रेमियों के लिए विधायक निधि से स्वीकृत रंगमंच का भूमिपूजन किया साथ ही अपने उद्बोधन में विधायक श्री शाह ने जय गुरुदेव संगठन से जुड़े लोगों की प्रशंसा की।


सगोनिया की महिलाओं द्वारा सगोनिया से छुआ तक सड़क बनाने की मांग विधायक शाह के समक्ष रखी गई, त्वरित संज्ञान लेते हुए विधायक शाह ने अधिकारियों से दूरभाष पर चर्चा कर उचित दिशा निर्देश दिए एवं ग्राम छुआ के ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं का त्वरित निराकरण किया। ग्राम वासियों के विशेष आग्रह पर अमरवाड़ा विधायक ने वृक्षारोपण किया। क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्रामवासियों ने विधायक श्री शाह का जोरदार स्वागत किया, ग्रामीणो ने महिलाओं सहित आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक श्री शाह को भरपूर सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर विधायक श्री शाह के साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी धनौरा अध्यक्ष सुनील नेमा, वरिष्ठ कांग्रेसी अशोक पालीवाल, पप्पू नेमा, लब्बू खंगार धनौरा सरपंच, ग्राम पंचायत झिरना सरपंच रहमान शाह, भुमका से शंकर शाह, हर्रई नगर परिषद पार्षद सुनील इरपाची, रमेश इरपाची, दुर्गेश ठाकुर, बल्लू अहिरवार सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here