आपसी विवाद में सेना के जवानों ने एक दूसरे को मारी गोली, हुई मौत पसरा मातम,मचा हड़कंप

0
361

बस्तर (कुंडेश्वर टाइम्स). छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित गढ़चिरौली जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामन आई है। जहां दो जवान आपसी विवाद के चलते भिड़ गए। इतना ही दोनों ने देखते ही देखते एक-दूसरे पर गोली भी चला दी।

इस घटना में दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले के बाद अधिकारों में हड़कंप मच गया और वह तत्काल मौके पर पहुंचे। दोनों के दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि विवाद की मुख्य कारण क्या था। अधकारियों ने इसके बार में ज्यादा कुछ नहीं बताया है।

एक-दूसरे पर अपनी सर्विस राइफल से गोली दाग दी
दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित गढ़चिरौली जिले की बताई जा रही है। जहां दोनों जवान नक्सल प्रभावित इलाके मरपल्ली पुलिस मदद केंद्र पर ड्यटी पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बुधवार शाम किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। धीरे-धीरे यह बात इतनी बढ़ गई की गुस्से में आकर दोनों ने एक-दूसरे पर अपनी सर्विस राइफल से गोली चला दी।

दोनों के शवों को देखते ही जवानों के कैंप में मचा हड़कंप

गोली की आवाज सुनकर अधिकारी और वहां पर तैनात अन्य जवान मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक दोनों खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे। आनन-फानन में दोनों के शव अस्पताल लेकर जा ही जा रहे थे कि दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद इस घटना की जानकारी सीनियर अफसरों को दी गई। वहीं स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दोनों एक साथ पुणे से भेजे गए थे छत्तसीगढ़
बता दें कि यह दोनों SRPF (स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स) के हैं। दोनों जवान श्रीकांत बेयर्ड और बंदू नवाथरे दौंड के रूप में हुई। पुणे स्थित SRPF कैंप से तैनाती पर भेजे गए थे।फिलहाल अब तक दोनों जवानों के बीच किन कारणों को लेकर विवाद हुआ, आखिर वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण दोनों ने एक दूसरे को मार डाला। पुलिस टीम जांच कर घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here