कलेक्टर मऊगंज ने देवतालाब मंदिर पहुंचकर मेला व्यवस्था का लिया जायजा,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
633

देवतालाब(kundeshwartimes)- नवगठित मऊगंज जिले के कलेक्टर अजय श्रीवास्तव ने देवतालाब पहुंचकर शिव मंदिर परिसर में मेला व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने मेला क्षेत्र में साफ-सफाई, पानी की व्यवस्था तथा सुरक्षा के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि दर्शनार्थियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जाए तथा श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिन अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी जिस कार्य के लिए लगाई गई है वह अपने कर्तव्य का सजगता से निर्वहन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। इस दौरान उन्होंने श्रद्धालुओं से मंदिर परिसर में मेला व्यवस्था के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की। भ्रमण के दौरान एसडीएम मऊगंज बीके पाण्डेय सहित प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

मंदिर व्यवस्था में नायब तहसीलदार मानसिंह आर्मो का अहम योगदान

उपतहसील देवतालाब में पदस्थ नायब तहसीलदार मानसिंह आर्मो द्वारा अपने पद स्थापना काल से ही शिव मंदिर देवतालाब की व्यवस्था साफ-सफाई एवं अन्य दायित्वों के प्रति काफी रुचिकर नजर आते हैं चाहे वह रात के 2:00 बजे हो चाहे समय जो भी हो मंदिर की साफ-सफाई व अन्य व्यवस्थाओं में सदैव तत्पर देखे गए हैं इसी का परिणाम है कि लगातार 2 माह का पुरुषोत्तम मास एवं श्रावण मास का मेला पूरी तरह निर्बाध रूप से संपन्न हुआ एवं कहीं भी कोई व्यवस्था गड़बड़ नहीं हो सकी उसका श्रेय केबल देवतालाब नायब तहसीलदार मानसिंह आर्मो को ही जाता है निश्चित रूप से क्षेत्र की जनता द्वारा नायब तहसीलदार श्री आर्मो द्वारा किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here