ग्राम फुलेड़ी संक्रमण 2 दिन में पूरी जांच चाहिए….स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट,मेघनगर-झाबुआ से ब्यूरो माणकलाल जैन की रिर्पोट

0
534

जांच दल पहुंचा फुल एचडी लापरवाहो पर होगी सख्त कार्यवाही

झाबुआ/मेघनगर- पिछले दिनों ग्राम फुलेडी एवं आसपास के रहने वाले स्कूली बच्चों में मम्स गले का संक्रमण फैल गया था ।(एन.आर.एच.एम )राष्ट्रीय ग्रामीण मिशन विभाग की साफ लापरवाही उक्त मामले में देखने को मिली थी। बच्चों में संक्रमण फैलने के 10 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चों की जांच आखिर क्यों नहीं की गई। उक्त पूरे मामले को लेकर फुलेड़ी ग्राम व मेघनगर के जागरूक नागरिकगण द्वारा झाबुआ एक निजी आयोजन में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट से मय प्रमाण के बातचीत की गई।मंत्री तुलसी सिलावट ने झाबुआ जिला सी.एम.एच.ओ एवं मेघनगर सी. बी. एम. ओ. डॉ सेलक्सी वर्मा को 2 दिन में पूरे घटनाक्रम की जांच करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद झाबुआ से डी.एफ.ओ. का एक विशेष जांच दल ग्राम फुलेडी पहुंचा एवं पंचनामा बनाकर मेघनगर सी.बी.एम.ओ. डॉ सेलक्सी वर्मा को रिपोर्ट पेश की जिसके बाद डॉ. सेलक्षी ने प्रतिवेदन को झाबुआ जिला चिकित्सा अधिकारी को प्रस्तुत किया।

डॉ.सेलक्सी वर्मा ने कहा लापरवाहो पर कार्रवाई होगी

डॉ. सेलक्सी वर्मा ने संक्रमण को लेकर कहा कि मंत्री जी के हमें जांच के आदेश प्राप्त हुए थे। झाबुआ जांच दल के साथ हमने मौका मुआयना कर प्रतिवेदन जिला चिकित्सा अधिकारी को भेज दिया है। जैसा भी जिला चिकित्सा अधिकारी का आदेश होगा कार्रवाई की जाएगी लेकिन लापरवाही कहीं ना कहीं हुई है शिवरात्रि एवं शनिवार रविवार का अवकाश आ जाने के कारण हमने कार्रवाई नहीं की सोमवार तक ठोस कार्रवाई जिम्मेदारों के खिलाफ की जाएगी।

माणकलाल जैन,कुंण्डेश्वर टाइम्स ब्यूरो झाबुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here