घुघुरी में नेत्र परीक्षण शिविर 15 को, रामबहादुर शर्मा ने नेत्र से प्रभावित लोगों को शिविर में लाभ लेने के लिए की अपील, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
557

 देवतालाब–सेवा समर्पण भारतीय संस्कृत की अत्यंत सुधीर अभिव्यक्ति है सेवा से अहंकार का क्षरण और दिव्यता का प्रस्फुटन होता है जीवन सिद्धि के लिए जनसेवा एवं परोपकार को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ समाजसेवी राम बहादुर शर्मा पूर्व डीएसपी के द्वारा तीन वर्ष पहले 2018 से ही निशुल्क नेत्र शिविर के आयोजन की शुरुआत की गई थी जो कि लगातार हर माह की 15 तारीख को ग्राम घुघुरी कृष्णा फिलिंग स्टेशन के पास संपन्न होता आ रहा है।इसी कड़ी में कल दिनांक 15 /02/2021 दिन सोमवार सुबह 9:00 a.m. से दोपहर 1:00 पीएम तक ग्राम घुघुरी में कृष्णा ट्रेडर्स तमरी रोड पेट्रोल पंप के पास विशाल निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन हो रहा है जिसमें सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय चित्रकूट के नेत्र विशेषज्ञों के द्वारा नेत्र रोगियों का परीक्षण करके चश्मा एवं दवा वितरित की जाएगी एवं मोतियाबिंद से प्रभावित नेत्र रोगियों रोगियों को एम्बुलेंस से चित्रकूट ले जाया जाएगा।

अतः नेत्र से प्रभावित लोग नेत्र शिविर में आकर इसका लाभ अवश्य ले। सभी नेत्र रोगी अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी साथ में अवश्य लेकर आएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here