चलित प्रदर्शनी के माध्यम से कोरोना जागरूकता अभियान,जब तक दवा नहीं, तब तक ढिलाई नहीं,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो अनिल पटेल की रिपोर्ट

0
480

रीवा 22 अक्टूबर 2020. क्षेत्रीय लोक संपर्क व्यूरों सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय कार्यालय द्वारा कोरोना जागरूकता पर चलित प्रदर्शनी के माध्यम से जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया। कोरोना वायरस जागरूकता जन आंदोलन के तहत कोविड-19 जागरूकता संबंधित पोस्टर से सुसजित और मेगासाउंड चलित प्रदर्शनी को नगर निगम रीवा के प्रभारी स्वास्थ अधिकारी डॉ. रावेन्द्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
प्रभारी स्वास्थ अधिकारी डॉ. रावेन्द्र सिंह ने बताया कि हमें पूरी तरह सावधान रहकर अपने और अपने परिवार को कोरोना जैसी महामारी से बचाना है। क्षेत्रीय लोक संपर्क व्यूरो के प्रभारी मुकेश कुमार मंडल द्वारा बताया गया कि यह चलित प्रदर्शनी नगर के आसपास से गांव एवं बस्ती में जाकर कोरोना से बचाव के बारे में जानकारी देगी। आजकल त्यौहार के समय में संयम बरते जब भी घर से निकले मास्क पहने भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे यदि विशेष परिस्थिति में जाना है तो जाते समय सामाजिक दूरी का विशेष रूप से ध्यान रखे। क्योंकि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं और इस समय दो गज दूरी मास्क है जरूरी। मास्क पहनना बहुत ही जरूरी है। चलित प्रदर्शनी के माध्यम से कोरोना के बचाव के लिए जगह पर पम्पलेट के माध्यम से जागरूकता का संदेश आमजनों को दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here