छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, 50 से अधिक नेता भाजपा में हुए शामिल,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत

0
249

भोपाल(kundeshwartimes) मध्य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में युवा कांग्रेस के 50 से अधिक नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को छिंदवाड़ा जिले से युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव बंटी पटेल सहित 50 से अधिक सरपंच, ब्लॉक एवं क्षेत्रीय पदाधिकारियों ने भाजपा का दामन थामा। इसके अलावा जबलपुर जनपद के भी कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत

कांग्रेस नेताओं का भाजपा में स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर मंगलवार को कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से आए सभी नेताओं को यह विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा एक परिवार की तरह है। हम सब परिवार के लिए काम करेंगे और इस बार छिंदवाड़ा में जीत दर्ज करेंगे।

एमपी की सभी सीटों पर जीत का दावा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराएंगे। साथ ही वोट प्रतिशत के मामले में इतिहास रचेंगे।
इसके साथ ही उन्होंने आशा गोटिया को निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दीं।

विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा में लोगों ने संकल्प लिया है कि इस बार भाजपा को जीत दिलाएंगे और केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे।इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अजय विश्नोई, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू, विधायक नीरज सिंह एवं जबलपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष रानू तिवारी समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here