देर रात तक डीजे बजाने वालो के विरूद्ध झाबुआ पुलिस की सख्त कार्यवाही

0
192

झाबुआ(kundeshwartimes)- जिले में देर रात तक डीजे बजाने वाले लोग हो जाएं सावधान। पुलिस अधीक्षक झाबुआ अगम जैन द्वारा देर रात तक डीजे बजाने वालो के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देशों में पालन में दिनांक 27.02.2023 को अनन्तखेड़ी पेटलावद में डीजे संचालक रात्रि 10:00 बजे के बाद भी डीजे बजा रहा था, जिसके विरूद्ध थाना पेटलावद में अपराध पंजीबद्ध कर कठोर कार्यवाही की गई थी।
उक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के पालन में दिनांक 11.02.2023 की रात्रि ग्राम बावडी बडी में आकु बिलवाल व ग्राम पिटोल बडी में छगन कटारा के घर के सामने आयसर वाहन में लगे डीजे जोर-जोर से तेज आवाज में चलाने पर विद्यार्थीयों की चल रही बोर्ड परीक्षा में असुविधा होना पाया गया। उक्त डीजे संचालक द्वारा रात्रि 10:00 बजे बाद डीजे नहीं बजाने की समझाईश देने के बाद भी देर रात्रि तक डीजे संचालन करना पाया गया। जिसको अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) झाबुआ के आदेश का उल्लंघन करना पाया जाने पर मौके पर उक्त दोनों डीजे संचालको के विरूद्ध चौकी पिटोल की पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही कर उक्त वाहन व डीजे सामग्री जप्त कर पिटोल चौकी पर धारा 188 भादवि एवं म0प्र0 कोलाहल नियंत्रण अधिनियम में अपराध पंजीबद्ध किया गया।
ध्यान रहे कि 10 बजे के पहले भी यदि कोई संगीत बजाता है तो वह भी निर्धारित Decibel में ही बजावे। तीव्र संगीत बजाना निषेध है। यदि कोई आमजन डीजे बजने से परेशान है तो वह पुलिस कंट्रोल रूम के Dial 100 या 7049140525 पर सूचना देने पर पुलिस तत्काल वैधानिक कार्यवाही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here