नाबालिग से सामूहिक दुष्‍कर्म के आरोपितों के घर पर चला बुलडोजर,सात संदिग्ध आरोपी हिरासत में, पुलिस कार्रवाई जारी

0
516

शहडोल(kundeshwartimes)- शहडोल में छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म करने वाले आरोपितों के घरों पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद था। इससे पहले पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया थी। सभी आरोपित कल्याणपुर वार्ड के रहने वाले हैं। पुलिस अब घर तोड़ने की तैयारी है। कल्याणपुर वार्ड आठ का ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ लल्लू गुप्ता व मो. समीम पिता मोह. अकरम, वार्ड छह का साहिल कुरैशी, कैलाश उर्फ मन्नू पनिका व मो. अफजल अंसारी ने घटना को अंजाम दिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी सोमवार की शाम अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी। स्कूटी से जा रही किशोरी को रास्ते में उसका एक नाबालिग दोस्त बाइक से मिल गया। दोनों अपने-अपने वाहन से केंद्रीय विद्यालय के पास पहुंचे और खड़े होकर बात करने लगे। इसी दौरान केवि के पास पांच लोगों ने उनको रोका और उनके साथ अभद्रता की। जब दोनों ने आरोपितों की हरकत का विरोध किया तो किशोरी के परिचित से मारपीट कर आरोपित किशोरी को बलपूर्वक निर्जन इलाके में ले गए और दुष्कर्म किया।

सबसे पहले बड़ी मम्मी को बताई घटना

घटना से घबराई किशोरी और नाबालिग मित्र निकलकर घर पहुंचे और किशोरी ने सबसे पहले बड़ी मम्मी को पूरी जानकारी दी। इसके बाद मां और पिता को जानकारी फोन पर देकर थाने पहुंचकर एफआइआर कराई थी।

सात संदिग्धों को हिरासत में लिया

मंगलवार की शाम को एजीडीजपी डीसी सागर और पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक छात्रा को लेकर आरोपितों की पहचान कराने के लिए कल्याणपुर अपनी टीम के साथ गए थे। इस दौरान सात संदिग्धों को पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

कल्याणपुर के इंद्रा बस्ती के आरोपितों के होने की आशंका पुलिस ने जताई है। यहीं से संदिग्धों को भी पकड़ा गया है। एक जनप्रतिनिधि के भाई के नाम भी आरोपितों में सामने आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here