प्रयागराज में पिता की हत्या करने वाला कलियुगी बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने 9 घंटे में हल किया केस

0
184

प्रयागराज(kundeshwartimes)-  प्रयागराज की अतरसुइया पुलिस ने पिता की हत्या करके फरार हुए कलयुगी बेटे को वारदात के बाद 9 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्यारे बेटे के कब्जे से उस लकड़ी के उस पटरे को भी बरामद कर लिया, जिससे पीटकर उसने अपने पिता को मौत के घाट उतारा था.धर्म और आस्था की नगरी प्रयागराज में गुरुवार की रात एक कलयुगी बेटे ने मामूली कहासुनी के बाद अपने पिता को लकड़ी के पटरे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. वारदात के समय जब परिवार वाले और आसपास के लोग मौके पर जुटे, तो कातिल बेटा वहां से फरार हो गया था. इसके बाद मरणासन्न बुजुर्ग को लेकर उनका दूसरा बेटा स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले गया. वहां डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया था.
प्रयागराज के अतरसुइया थाना क्षेत्र के मीरापुर इलाके में हंसराज सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे. 65 वर्षीय हंसराज अपने दो बेटों, बहू और पत्नी के साथ रहते थे. उनका बड़ा बेटा नशे का आदी था. वो घर के नीचे बने कमरे में रहता था. शुक्रवार को बुजुर्ग पिता उसी के कमरे में लेटकर बेटे का इंतजार कर रहे थे. देर रात बेटे के घर आने पर पिता से कहासुनी शुरू हो गई. उसी दौरान कलयुगी बेटे धीरेंद्र सिंह ने कमरे में रखे हुए लकड़ी के पटरे से पिता के ऊपर हमला शुरू कर दिया. ताबड़तोड़ कई वार करके धीरेंद्र ने पिता हंसराज को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया था.
प्रयागराज में हत्या की जानकारी मिलने के बाद इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और घरवालों से जानकारी हासिल करने के बाद आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने वारदात के 9 घंटे के भीतर ही आरोपी बेटे का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उसकी निशानदेही पर लकड़ी के उस पटरे को भी बरामद कर लिया, जिससे उसने अपने पिता को पीट पीटकर मौत के घाट उतारा था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here