बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने चांदी से भरा बैग लेकर फरार,लगभग 15 लाख की हुई लूट,पुलिस जांच में जुटी

0
385

रीवा(kundeshwattimes) त्योंथर तहसील की त्योंथर चौकी के चिल्ला राजापुर पुल पर देर रात्रि अज्ञात बदमाश त्योंथर निवासी दशरथ सोनी को गोली मारकर 15 लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए। सराफा व्यापारी दुकान बंद कर चिल्ला से घर की तरफ जा रहा था तभी पीछा कर रहे बाइक सवार लुटेरे पुल के ऊपर चलती वाइक से गोली व्यपारी के पाव में गोली मारी । सराफा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे तत्काल त्योंथर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा पर उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि इस तरह की ये पहली घटना नहीं है इसके पहले भी चार लूट की घटना घट चुकी है लेकिन लोगों के सुरक्षा के लिए पुलिस द्वारा कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

फिल्मी स्टाइल पर वारदात को अंजाम

स्थानीय लोगों का मानना है कि राजापुर पुल बाइकर्स गैंग के लूट का अड्डा बनता जा रहा है जहां फिल्मी अंदाज में बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरे सर्राफा व्यापारी का पीछा करते हुए आए और पुल में सुनसान पाकर चलती बाइक में ही फायरिंग कर दी जहां गोली व्यापारी के पांव में लगी हैं। व्यापारी के पांव में गोली लगते ही व्यापारी बाइक सहित वहीं पुल के ऊपर गिर गया जिससे बाइक सवार दोनों बदमाश सोने चांदी के जेवर से भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए हैं बताया जा रहा है कि लगभग 15 लाख का सोने चांदी का जेवर बैंग के अंदर था हालांकि रीवा पुलिस के द्वारा रीवा जिले के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई है पुलिस द्वारा बताया गया है कि जल्द से जल्द बदमाशों तक पुलिस पहुंच जाएगी क्योंकि संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी कर रही है।सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा रीवा एसपी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच गए और घायल सर्राफा व्यापारी से घटना के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं

इनका क्या कहना है

सर्राफा व्यवसायी के साथ हुई लूट की घटना में कुछ सदस्यों से पूछताछ की जा रही है अलग-अलग टीमों का गठन कर हम बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

विवेक कुमार लाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, मऊगंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here