बेटे की हत्या के प्रयास के आरोप में पिता गिरफ्तार,मामूली बहस मे पिता हुआ आक्रामक,307 का मुकदमा दर्ज

0
193

श्रीनगर(kundeshwartimes)-  जम्मू और कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में एक व्यक्ति ने मामूली बहस पर एक पिता के द्वारा अपने ही बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की आगे की जांच की जा रही है.

इस बारे में बुधवार को पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कथित हत्या के प्रयास मामले की परिस्थितियों के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. हालांकि अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान में, श्रीनगर पुलिस ने कहा, ‘सोनवार श्रीनगर के निवासी महमूद अहमद वानी को अपने बेटे की हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.’ पुलिस ने आगे कहा है कि पिता और पुत्र के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, इस पर पिता ने बेटे पर चाकू मार दिया. मामले में चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.वहीं घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़ित को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. इस बीच, पुलिस ने इस संबंध में राम मुंशी बाग पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
गौरतलब है कि बुधवार को ही जिले में दो और अपराध के मामले सामने आए. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि दौलताबाद खानयार निवासी उजैर हमीद मीर पुत्र अब्दुल हमीद मीर को एक लड़की से छेड़छाड़ करने और उसे घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को कार लिफ्ट में देने के बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने उसे कार से फेंक दिया. इस मामले में रैनावारी पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, साथ ही कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.वहीं श्रीनगर के निशात इलाके की रहने वाली दो आरोपी महिलाओं उर्फना भट और रुखसाना को बुलेवार्ड रोड पर एक दुकान में एक लड़की पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इनपर आरएम बाग थाने में संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर संख्या 119/2023 दर्ज की गई है. पीड़ित महिला की हालत स्थिर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here