मंदिर मैं बैठकर युवक-युवती कर रहे थे अश्लीलता,जिसका विरोध ट्रक ड्राइवर ने किया तो युवक युवती ने ढाबे में पहुंचकर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली ,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
637

रीवा(kundeshwartimes)- जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। चर्चा के अनुसार मंदिर मैं बैठकर युवक-युवती अश्लीलता कर रहे थे जिसका विरोध ट्रक ड्राइवर ने किया तो युवक युवती ने ढाबे में पहुंचकर उक्त ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी घटना में घायल ट्रक ड्राइवर को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।जानकारी के मुताबिक यह घटना नेशनल हाईवे के लक्ष्मण ढाबा की है, जहां एक ट्रक ड्राइवर को स्कूटी सवार युवक युवती ने गोली मार दी बताया गया कि युवक और युवती गांव के ही मंदिर में बैठे हुए थे और अश्लील हरकतें कर रहे थे ऐसा ग्रामीणों का कहना है जिसका विरोध वहीं से ट्रक लेकर निकल रहे गांव के युवक बृजेंद्र कोरी ने किया। जिसके बाद वह ढाबे पर पहुंचा और ट्रक खड़ा किया तो इसी बीच स्कूटी में युवक और युवती सवार होकर आए और ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी ट्रक ड्राइवर के गोली कनपटी से आर पार हो गई इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और घायल को ऐसी एसजीएमएच ले आया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।घटना में जो युवती और युवक आए थे उनमें से युवती यूनिफार्म में इसलिए माना जा रहा है कि युवती कॉलेज छात्रा भी हो सकती है ।

मामला दर्ज तलाश जारी

मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गए और घायल ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए भिजवाया इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here