मध्यप्रदेश से गुजरा अतीक अहमद के काफिले की वैन से टकराई गाय, गुजरात से लाया जा रहा प्रयागराज कुंडेश्वर टाइम्स के लिए अनूप कुशवाहा की रिपोर्ट

1300 किलोमीटर का सफर तय करेगा काफिला 130 किलोमीटर पहुंचते ही हुआ हादसा

0
923

भोपाल (kundeshwartimes)- उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद का काफिला मप्र के शिवपुरी जिले गुजरते हुए झांसी (उत्तर प्रदेश) में एंटर हुआ। अतीक अहमद को UP पुलिस गुजरात के अहमदाबाद से UP के प्रयागराज लेकर जा रही है। ऐसे में अतीक को देखने के लिए कई लोग भी दूर – दूर से इस रूट पर पहुंचे, जहां से उसे ले जाया जा रहा था। काफिला देखने पहुंचे लोगों का कहना है था कि ऐसे लोगों को तो देश में रहना ही नहीं चाहिए। धीरू राजपूत ने कहा कि ऐसे बदमाशों को तो खत्म कर देना चाहिए

अतीक अहमद के काफिले की वैन से टकराई गाय

वहीं शिवपुरी जिले से होकर गुजरे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर जा रहा था तब ही वहां एक वैन के सामने एक गाय आ गई और यह गाय वैन से टकरा गई। जिससे गाय घायल हो गई। गनीमत रही कि वैन पलटने से बच गई। उसके बाद पूरे काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया और उसके बाद यह काफिला यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना हुआ।

बता दें, सोमवार सुबह मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हुए शिवपुरी के रामनगर टोल प्लाजा से गुजरा। यहां सुबह करीब 6.30 बजे अतीक अहमद को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बैन से नीचे उतारा गया। इस दौरान अतीक ने मूंछ पर ताव दिया और पहले कुछ भी कहने से मना दिया। लेकिन, जब उससे दोबारा पूछा गया कि जिस तरह की खबरें चल रही है क्या आपको डर लग रहा है तो उसने जवाब देते हुए कहा कि कहे का डर, मुझे कोई डर नहीं लग रहा है। इसके बाद हाथ हिलाते हुए वह बैन की तरफ बढ़ गया। वहीं, अतीक को ले जा रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आप खुद ही देख लीजिए क्या हाल है।

पुलिस के काफिले ने अब तक 15 घंटे यानी रविवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 8 बजे तक करीब 850 किमी का सफर तय कर लिया है। UP पुलिस अतीक को रविवार शाम को 6 बजे साबरमती जेल से लेकर निकली थी। अतीक को प्रयागराज के MP-MLA स्पेशल कोर्ट में 28 मार्च को पेश किया जाएगा।

1300 किमी का तय करेगा सफर

ये काफिला शिवपुरी के करैरा और दिनारा कस्बे से सटे हुए फोरलेन से होते हुए यूपी के झांसी पहुंचा। बता दें, यह काफिला गुजरात से होकर राजस्थान, मध्यप्रदेश होते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेगा। यह काफिला गुजरात से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज तक लगभग 1300 किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

मप्र में 130 किमी का तय किया सफर

मध्यप्रदेश की सीमा की बात करें तो राजस्थान के कोटा होते हुए बारां जिले के बाद राजस्थान के आखरी बॉर्डर कस्वा थाने कस्बे को पार करते हुए मध्यप्रदेश की सीमा में दाखिल हुआ। मध्यप्रदेश की सीमा में लगभग अतीक अहमद को ले जाने वाला काफिला लगभग एक सौ तीस किलोमीटर का सफर तय किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here