मां ने ढाई माह के बेटे को मार डाला, गला दबाकर कर दी अपने ही कलेजे के टुकड़े की हत्या

0
450

रीवा(kundeshwarTimes)- रीवा में एक दिल दहलानेवाली घटना सामने आई है। ढाई माह के एक मासूम को उसकी मां ने ही मार डाला। मां ने गला दबाकर बेटे की हत्या कर दी। ये गंभीर इल्जाम महिला पर उसके पति ने लगाया है और उसने इस संबंध में अपनी पत्नी की काल रिकार्डिंग भी पुलिस को प्रस्तुत की है जिसमें वह अपना गुनाह कबूल कर रही है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने अब दफनाए शव को निकाला है और उसकी फोरेेंसिक जांच के लिए लेब में भेजा जा रहा है।

मनगंवा निवासी प्रकाश गुप्ता ने इस मामले में पुलिस को शिकायत की है। उनका कहना है कि उनकी पत्नी प्रिया गुप्ता ने ही अपने ढाई माह के बेटे की हत्या कर दी थी। पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ने कहा है कि वे काम के कारण बाहर रहते हैं, 6 जनवरी को उनके ढाई माह के बेटे की मौत हो गई जिसकी जानकारी उन्हें 7 जनवरी को मिली। उन्हें बताया गया कि दूध पीने के दौरान सांस अटकने से मासूम बेटे की मौत हो गई थी। बाद में जब उन्होंने पत्नी से बात की तो उन्हें कुछ खटका हुआ सा लगा। इधर घर की महिलाएं भी यही कहती थीं कि मां ने ही बेटे को मारा है। ऐसे में पति ने सच्चाई जानने के लिए पत्नी प्रिया को इधर-उधर की बातों में लगाकर बेटे की मौत के बारे में बार-बार जानने की कोशिश की।

पति प्रकाश ने पुलिस के समक्ष दावा किया कि एक दिन आखिरकार प्रिया ने यह बात कबूल कर ली कि उसने ही बेटे को मारा है। बाद में प्रकाश ने कई बार इस संबंध में बात की और सभी बातें फोन पर रिकार्ड कर लीं। पुलिस को शिकायत के साथ ये रिकार्डिंग भी दी गई हैं। प्रकाश गुप्ता की शिकायत के बाद पुलिस ने 28 मार्च को उनके बेटे का शव कब्र से निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रीवा मेडिकल केालेज भेजा गया। पुलिस फोरेेंसिक जांच भी करवा रही है ताकि मासूम की मौत का सच बाहर आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here