मासूम की मौत मामले में दोनों आरोपियों को मोरवा पुलिस ने किया गिरफ्तार,बिजली करंट में गिराकर बालक को मारने की हुयी थी कोशिश,अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
199

सिंगरौली(KUNDSHWARTIMES) बीते दिनों मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरखड़ निवासी 13 वर्षीय बालक को करंट लगाकर मारने की कोशिश की गई थी। इस मामले का खुलासा मोरवा पुलिस ने शनिवार को किया। जहां घटना शामिल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर दी गई, वहीं घायल बालक का इलाज अभी भी रीवा में जारी है।जानकारी अनुसार स्कूल से लौटने के बाद बालक खेलने चला गया था, जहां ईट भट्ठा संचालक दादूलाल वैश्य उर्फ विजेंद्र पिता सुग्रीव वैश्य उम्र 23 वर्ष ने 13 वर्षीय बालक अनिल बैगा से भट्टे पर मजदूरी करने के लिए चलने को कहा, जिससे बालक है साफ इंकार कर दिया। इससे गुस्साए ठेकेदार दादूलाल वैश्य ने बालक अनिल बैगा को जंगली जानवर मारने के लिए लगाई गई विद्युत तार पर फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। बाद में आरोपी दादूलाल ने अपने सहयोगी निरंजन यादव पिता हरिप्रसाद यादव के साथ मिलकर रात भर घायल अनिल को गांव के ही दीनानाथ पनिका के मोटर पंप हाउस में छुपाए रखा और तड़के उसे उसके घर के सामने फेंक कर फरार हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक ने स्वयं लिया था संज्ञान

इस घटना में बुरी तरह जले बालक को लेकर परिजन जगह-जगह उपचार हेतु दौड़ते रहे। बुधवार देर शाम जले बालक को लेकर मोरवा थाने पहुंचे, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए पुलिस ने बालक को उपचार हेतु बैढ़न ट्रॉमा सेंटर भिजवाया, वहीं परिजनों को ढाढस बंधाते हुए मामला दर्ज किया है। इधर मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और बालक की स्थिति का जायजा लिया। वहीं हालात गंभीर देखते हुए चिकित्सकों से बात कर उसे रीवा रेफर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here