मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एवं मंत्रियों ने सीधी बस हादसे में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि

0
350

भोपाल(kundeshwar times) – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को कैबिनेट बैठक आयोजित हुई। इसमें लाड़ली बहना योजना को मंजूरी दी गई बैठक समत्व भवन में में चल रही है। मुख्‍यमंत्री ने मंत्री परषिद के साथियों के साथ सीधी बस दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रदेश में पांच फरवरी से विकास यात्रा चल रही है। इसमें लोकार्पण, शिलान्यास के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं के लिए प्राप्त आवेदनों का निराकरण किया गया है। मुख्यमंत्री सीहोर के बकतरा में विकास यात्रा का समापन करेंगे।

मुख्यमंत्री के आग्रह पर अभिनंदन समारोह कार्यक्रम स्थगित

सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी में चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बसों एवं ट्रक की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे मे॔ मारे एवं घायल लोगों की घटना से अत्यधिक व्यथित हैं। उमा भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री एवं हमारे प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा जी ने हमारी समिति से आग्रह किया है कि हम आज के नई आबकारी नीति लाने के लिए आयोजित मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह को स्थगित कर दें। हमारी समिति मुख्यमंत्री की व्यथा एवं संवेदनशीलता में सहभागी है तथा हम मृतकों को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देते हैं। हमारी व्यवस्थाओं के कारण घायलों की सेवा में सरकारी व्यवस्था में कोई कमी नहीं रह जाए यह हम सबका सामूहिक विचार है। इसलिए प्रातः 11:30 बजे रविंद्र भवन, भोपाल में मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन समारोह अनिश्चित कालीन स्थगित किया जाता ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here