लुटेरी दुल्हन की अनोखी दास्तान.. 10 साल में 8 लोगों से शादी कर उड़ाऐ लाखों, पुलिस ने किया मामला दर्ज, तलाश जारी

0
1014

तेलंगाना (कुंडेश्वर टाइम्स न्यूज नेटवर्क) – तेलंगाना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक के बाद एक 8 लोगों को शादी करने का पछतावा हो रहा है। यहां पर एक महिला ने 11 साल में 8 वरिष्ठ नागरिकों के साथ शादी की। कुछ समय में उसने उनका विश्वास जीत लिया और इसके बाद वह नकदी और आभूषणों लेकर फरार हो गई।

क्या है पूरी कहानीं

मोनिका मलिक नाम की एक महिला ने 66 वर्षीय जुगल किशोर से शादी की, जोकि कवि नगर के एक निर्माण ठेकेदार हैं। वह इस शादी एपिसोड मामले का नवीनतम शिकार बन गया। एक साल पहले अपनी पत्नी को खो चुके किशोर ने मोनिका से शादी की, जो उनसे 25 साल छोटी थी।
महिला ने वैवाहिक साइटों के माध्यम से उससे संपर्क किया। लेकिन शादी के दो महीने बाद एक सुबह किशोर जब उठा जो उसने अपने घर को लूटा हुआ पाया। मोनिका सारे गहने और 15 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो चुकी थी। उसे सीसीटीवी फुटेज के जरिए इसका पता चला।

किशोर ने कहा कि जब उन्होंने दिल्ली स्थित मैट्रिमोनियल एजेंसी से संपर्क किया तो मालिक ने उन्हें धमकी दी और 20 लाख रुपये भी मांगे। मोनिका के पिछले पति की खोज के बाद, किशोर ने पाया कि वह भी उससे कुछ ऐसे ही मिला था। तथ्य यह है कि वैवाहिक एजेंसी ने मोनिका की पिछली शादी भी तय की थी। गहन जांच के बाद पुलिस ने खुलासा किया कि मोनिका ने पिछले 10 वर्षों में आठ वरिष्ठ नागरिकों से शादी की थी और शादी के कुछ हफ्तों के बाद सभी नकदी और गहने लेकर फरार हो जाती थी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

मामले की जांच में सामने आया कि खन्ना विवाह केंद्र ने हर बार उसकी शादी तय की। हालांकि अभी तक पुलिस मोनिका की तलाश में जुटी हैं, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। किशोर की शिकायत पर पुलिस ने मोनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 380,388,384 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है।।           

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here