संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, चेहरे से आंख, नाक, कान गायब, सिर के बाल भी वहीं पड़े मिले

0
157

शहडोल(kundeshwartimes)  मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक ऐसी महिला का शव मिला है, जिसके सिर से बाल साफ है, और वहीं बिखरे पड़े हैं. आंख, नाक, कान सब गायब हैं. सिर के नीचे सब कुछ सही सलामत है. इस हत्या ने अब शहडोल पुलिस के लिए एक बड़ी मिस्ट्री बना दी है, कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई, इतनी दरिंदगी से किसने मारा, आखिर महिला के साथ हुआ क्या है. अब यह बड़ा सस्पेंस बन गया है, और हर कोई इसके बारे में जानना चाह रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

मौत की वजह बनी मिस्ट्री:मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के झींकबिजुरी चौकी अंतर्गत खमरिया पंचायत के पटपरिहा टोला का है. जहां एक 55 साल की अधेड़ महिला जूनी बाई गोंड़ की मृत बॉडी मिली है. बताया जा रहा है कि यह एक दिन पुरानी मृत बॉडी है. इस महिला के बारे में कहा जा रहा है कि वह घर पर अकेली रहती थी. अधेड़ महिला की मौत पुलिस के लिए बड़ी मिस्ट्री बन गई है. वजह है कि शव बहुत ही विभत्स है, गले के ऊपर कोई भी हिस्सा नहीं बचा है. गले के ऊपर चमड़ी नहीं है, आंख नाक कान और मुंह गायब है. जो बाल काटे हैं वह सिर के पास ही पड़े हैं. सिर के अलावा महिला कि किसी भी दूसरे अंग पर अन्य कोई भी चोट के निशान नहीं हैं. महिला जिस स्थान पर सोती है उस खाट के नीचे ही उसका शव पड़ा मिला है. खाट में जो मच्छरदानी लगी है. वह भी अस्त-व्यस्त है. बिस्तर पर टॉर्च और अन्य कपड़े पड़े हैं, मृत बॉडी के पास ही घांस और और लोटा भी पड़ा है.
पुलिस अधिकारियों ने किया मौके का मुआयना: घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पुलिस पहुंच गई. चौकी प्रभारी ने तत्काल मामले की सूचना जैतपुर थाना को दी. जैतपुर पुलिस ने जैसे ही घटना की जानकारी आला अफसरों को दी, एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मुआयना किया. इस पूरे मामले को लेकर शहडोल एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य का कहना है कि ”एक महिला का शव उसके घर में मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि महिला की किन परिस्थितियों में मौत हुई. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.”
इलाके में दहशत का माहौल: इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया है, लोग डरे सहमे हैं कि आखिर महिला की इतनी दरिंदगी से मौत कैसे हुई. 1 दिन पुरानी बॉडी मिलने और महिला के गले के ऊपर से आंख, नाक, कान, मुंह और चेहरे की पूरी चमड़ी गायब होने से लोगों में दहशत है. अब हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर महिला के साथ हुआ क्या है, महिला की मौत कैसे हुई और इसका जिम्मेदार कौन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here