सडक के किनारे में नल जल योजना के लिए खोदी नाली,आय दिन हो रहे परेशान एवं हादसे, ग्राम के प्रतिनिधि नहीं देते ध्यान,पथरिया से कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो निलेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट

0
449

पथरिया – जनपद पथरिया के अन्तर्गत ग्राम पंचायत सतपारा नलजल योजना के तहत जल सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाने के सडक के किनारे में खोदी गईं थीं इससे लोग परेशान हैं। सड़क की हालत ऐसी है कि सड़क किनारे खोदे हुए लाईन को दो महीने हो गए। पाइप लाइन भी नहीं डाल गई, लेकिन अभी तक सड़कों की मरम्मत नहीं की गई। इस काम में ठेकेदार लापरवाही बरत रहे हैं, जिसका खामियाजा लोग उठा रहे हैं। सड़क पर वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। रात और दिन में समय दुर्घटनाएं हो रही हैं। लोगों का कहना है कि समय रहते इन सड़कों की मरम्मत नहीं की गई तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

ग्राम सतपारा के लोगों का कहना है कि लाइन खोदी जाने के बाद से अब तक करीब आधा दर्जन लोग गिरकर चोटिल हो चुके हैं, लेकिन ठेकेदार ने अब तक सड़क की मरम्मत नहीं की नहीं पाईप लाईन। इससे पहले सीवरेज सिस्टम के लिए खोदी गई सड़क की वजह से भी लोग आय दिन परेशान हो रहें हैं। लोगों का कहना है कि नाली खोद कर मिट्टी सड़क पर की और खोदे जाने के बाद वैसी ही पड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here