सतना जिले के कोठी में पत्नी की गला दबाकर हत्या, 7 माह पहले ही हुई थी शादी

0
184

सतना(kundeshwartimes)  सतना जिले के कोठी कस्बे में सनसनीखेज मामला सामने आया. पति व पत्नी के बीच शादी समारोह में जाने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान पति ने पत्नी को मार डाला और फिर खुद आत्महत्या का प्रयास किया. दोनों की 7 माह पहले ही शादी हुई थी. मामला कोठी थाना क्षेत्र शिवसागर ग्राम में रहने वाले नवविवाहित जोड़े का है. पति पत्नी के बीच उस वक्त झगड़ा हो गया, जब पत्नी ने अपने भाई के विवाह कार्यक्रम में जाने की जिद की. उसके पति ने पत्नी को विवाह में जाने से मना कर दिया.

शादी में जाने की बात पर विवाद

विवाह में जाने से मना करने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पति ने सुसाइड करने का प्रयास किया. लेकिन इसी बीच परिजनों को जानकारी लग गई. परिजनों ने उसे बचा लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस ने आरोपी पति से कड़ाई से पूछताछ की तो यह बात निकलकर सामने आई कि उसने ही हत्या की है.

पति ने अपराध स्वीकारा

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी अपने भाई की शादी ने जाने के लिए जिद कर रही थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी दौरन पति ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दोनों की करीब 7 माह शादी हुई थी. लेकिन मामूली विवाद में दंपती की गृहस्थी उजड़ गई. आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस मामले में एएसपी विक्रम सिंह कुशवाह का कहना है कि पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here