सामूहिक दुष्कर्म मामले में सियासत गरमाई ,11 साल की बच्ची से गैंगरेप, CM बोले- नहीं बचेंगे दोषी, कमलनाथ बोले- सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया सत्ता पक्ष पर विपक्ष का कड़ा प्रहार मामले को लेकर जहां मुख्यमंत्री ने दी सफाई तो वही कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

0
238

सतना(kundeshwartimes) मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी मैहर थाना क्षेत्र देवीजी चौकी अंतर्गत अधराटोला में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां 11 साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं मामले में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा है कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मामले को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

बहला-फुसलाकर झाड़ियों में ले गए बच्ची:ये मामला मैहर परी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बच्ची भिक्षा मांगती थी, इसी दौरान दो युवक बालिका को बहला-फुसलाकर अधराटोला पहाड़ की ओर ले गए, जहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों युवक बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए, जैसे-तैसे बच्ची अपने परिजनों के पास पहुंची और उसने पूरी वारदात बताई. बच्ची की हालत नाजुक होने पर परिजन उसे तत्काल उपचार के लिए मैहर सिविल अस्पताल ले गए और मामले की सूचना मैहर थाना पुलिस को दी गई.

मुख्यमंत्री ने कहा

मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं।
मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए
पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है ।प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए ।

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना के बाद मैहर एसडीओपी और थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करने के लिए टीम को भेजा, जहां पुलिस टीम ने दोनों युवकों को धर दबोचा. फिलहाल आरोपी थाने में बंद हैं. वहीं बच्ची की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

गैंग रेप की पुष्टि

पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम रवि चौधरी और अतुल बढोलिया हैं. इस बारे में मैहर एसडीओपी लोकेश डाबर ने बताया कि “शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि करीब 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई, इसकी तस्दीक में पाया गया कि बच्ची के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना हुई. इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, लड़की का प्राथमिक उपचार के बाद रीवा संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.”

सीएम ने दिया बयान तो कमलनाथ ने साधा निशाना

मामले में सीएम शिवराज ने कहा कि “मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं. मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए, कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here