सिहावल विधानसभा के सिहावल तथा सोनवर्षा मण्डल में गांव चलो अभियान कार्यशाला संपन्न,कुंडेश्वर टाइम्स प्रदेश संवाददाता अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
85

गरीबों, वंचितों के उत्थान में भाजपा कार्यकर्ता सक्रिय भूमिका निभाएं- विश्वामित्र पाठक

सिंगरौली(kundeshwartimes) दिनांक 3/2/2024 को विधानसभा सिहावल के मंडल सिहावल व सोनवर्षा में पार्टी के निर्देशानुसार गांव चलो अभियान अंतर्गत विधानसभा सिहावल के लोक प्रिय विधायक विश्वामित्र पाठक जी के मुख्य आतिथ्य में कार्यशाला संपन्न हुई।
कार्यशाला में उपस्थित सिहावल विधानसभा के विस्तारक की भूमिका में मिश्रा द्वारा अपने बक्ताब्य में कहा गया की लोकसभा चुनाव देश की दशा एवं दिशा तय करने का कार्यक्रम है यह भारत की तकदीर एवं तस्वीर बदलने का अभियान है हमारे कार्यकर्ता एक गांव से दूसरे गांव में प्रवासी के रूप में कार्य करें। पार्टी का कार्यक्रम बहुत सोच विचार कर तैयार होता है गांव चलो अभियान अंतर्गत हमारे कार्यकर्ता जिस गांव में प्रवास पर रहेंगे रात्रि भोजन विश्राम करेंगे रात्रि में चौपाल लगाएंगे, दिन में जनसंपर्क करेंगे तो उस गांव की समस्याओं की जानकारी होगी शासन की योजनाओं का किन्हें लाभ नहीं मिल रहा उसके लिए आवश्यक प्रयास करेंगे।
कार्यशाला में अपनी महती भूमिका में उपस्थित देव कुमार सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष सीधी द्वारा अपने बक्ताब्य में कहा गया की समर्पित कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है आप सब के सहयोग से आज पूरे विश्व में भाजपा सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बनी है। आप सभी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के निर्देश पर हमेशा कार्य किए हैं और आशा करता हूं की इसी तरह कार्य करते रहेंगे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक सिहावल द्वारा अपने बक्ताब्य में कहा गया की आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव से विकसित भारत का मार्ग प्रशस्त होता राष्ट्र संपन्न होगा हमारा भारत देश निरंतर आगे बढ़े इसके लिए देश के प्रधानमंत्री संकल्पित हैं हम सब का यह परम दायित्व है की राष्ट्र की उन्नति में पार्टी के हम सब कार्यकर्ता सहभागी बनें। आप सभी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से विधानसभा चुनाव में कार्य किए हैं उसी का परिणाम है की आज हम सब ने सिहावल फतह की, ठीक इसी तरह लोकसभा चुनाव भी आप सब लड़ें मेहनत करें जिससे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का विकसित भारत का संकल्प पूरा हो सके।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से शिव दत्त मिश्रा विधानसभा विस्तारक सिहावल, सुरेश सिंह चौहान, राजेश्वर पटेल, जय शंकर द्विवेदी मंडल अध्यक्ष, राकेश मौर्य, गजराज सिंह, सिद्धार्थ गौतम, दल बहादुर सिंह, कपूरचंद शाहू, मनीष सिंह ,पुष्पेंद्र मिश्रा, कमल सिंह, विमलेश रावत, भोले सिंह, जितेंद्र सिंह, फजल हमीद, राम किशोर पटेल, सूर्या पटेल, गिरीश कोल शक्ति केंद्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष मंडल सिहावल, सोनवर्षा के सम्मानित पदाधिकारी, सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here