11,885 चयनित शिक्षकों के नियुक्ति आदेश जारी; 15 दिन में पूरा करें ऐ काम,शिक्षकों की कमी होगी दूर

0
345

भोपाल(kundeshwartimes)- मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के प्राथमिक शिक्षक वर्ग 2 एवं 3 की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए गए हैं. चयनित शिक्षकों के सभी नियुक्ति आदेश और लिस्ट जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) कार्यालय से जारी किए गए हैं.

गुरुवार को एमपी स्कूल एजुकेशन डिपार्टमेंट के अंतर्गत 11885 नव चयनित शिक्षकों की नियुक्ति आदेश जारी कर दिए गए हैं. इस बात की जानकारी स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने ट्वीट के जरिए दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी पा सकते हैं

स्कूल शिक्षा विभाग ने 11,885 नव चयनित शिक्षकों के नियुक्ति आदेश किए जारी

बता दें चयनित शिक्षकों के सभी नियुक्ति आदेश एवं सूची जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी किए गए हैं. नियुक्ति आदेश और सूची के साथ निर्देशित किया गया है कि चयनित शिक्षक 15 दिवस के भीतर अपने पदस्थापना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्हें समय पर अपने दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे. दस्तावेजों के परीक्षणोपरांत उन्हें स्कूल में पदस्थापना के लिए भेजा जाएगा.

स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री श्री इन्दर सिंह परमार ने नवनियुक्त शिक्षकों को शुभकामनाएँ एवं बधाई दी है. श्री परमार ने कहा है कि आशा करता हूँ कि आप सभी पूर्ण समर्पण से राष्ट्र के भावी कर्णधारों को मूल्य आधारित शिक्षा देकर श्रेष्ठ व्यक्तित्व निर्माण कर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश को शिक्षा के क्षेत्र में सिरमौर बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे. श्री परमार ने कहा कि प्रदेश सरकार गुणवत्तापूर्ण एवं समृद्ध शिक्षा देने के लिए प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here