भाजपा के लोकप्रिय प्रत्यासी खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह को मिली प्रचंड जीत ।। अजयगढ़ से कुंडेश्वर टाईम्स ब्यूरो जयराम पाठक की रिपोर्ट

0
367

अजयगढ़(kundeshwartimes) पन्ना विधानसभा से भाजपा के लोकप्रिय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी को पन्ना विधानसभा की जनता ने फिर से दिया आशीर्वाद लगभग उन्नीस हजार मतों से मिली प्रचंड जीत आम जन और कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर गौरतलब है जन जन के लाड़ले विकाश पुरुष के नाम से मशहूर श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना विधायक और मंत्री रहते हुए पूरी विधानसभा में अल्प समय में जो विकाश कार्य किए है। जो आजादी के बाद किसी भी जनप्रतिनिधी ने नहीं किए जो आवश्यक थे उनको ध्यान में रखकर मंत्री जी ने प्रमुखता से कराए और मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जिससे जनमानस में उनकी लोकप्रियता बनी और लोगो के सुख दुख में हमेशा खड़े रहने वाले सहज सरल अपने लाड़ले श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी पर पन्ना विधानसभा की जनता जनार्दन ने फिर से भरोसा जताते हुए प्रचंड जीत दिलाई है। और भारतीय जनता पार्टी के सभी सम्मानित कार्यकर्ताओ ने भी रात दिन एक करते हुए मेहनत कर अमूल्य योगदान दिया है।

उन सभी वरिष्ठ कनिष्ठ कार्यकर्ताओ पदाधिकारियों का सादर आभार माननीय श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी ने व्यक्त किया है। और कहा की अब पन्ना बहुत आगे जायेगा ये मैं विश्वास दिलाता हूं। ये मेरी जीत नहीं है आप सब का प्यार और आशीर्वाद है मैं आपका सेवक हूं हमेशा आप सबके विश्वास पर खरा उतरूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here