अखंड प्रताप सिंह पटेल स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन,कुंण्डेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिर्पोट

0
942

“ग्रामीण प्रतिभाओं को उभारने के लिए ऐसे आयोजन जरूरी:डॉ एस०एस० तिवारी”

देवतालाब (नि०प्र०),

जुड़मनिया मुरली में चल रहे अखंड प्रताप सिंह पटेल स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हुआ इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि डॉक्टर एस एस तिवारी पूर्व कार्यपरिषद सदस्य अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय रीवा उपस्थित रहे एवं अध्यक्षता समाजसेवी कुंजबिहारी तिवारी ने किया।विशिष्ट अतिथि के रुप में सरपंच सुरेश पटेल एवं युवा समाजसेवी भगवानदास देवा भारती उपस्थित रहे।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित डॉक्टर एस०एस०तिवारी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को उभारने के लिए ऐसे खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन जरूरी होता है मैं बहुत-बहुत साधुवाद देता हूं आयोजन समिति को जिसने ग्रामीण क्षेत्र में संसाधनों के अभाव के बाद भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर खेल प्रेमियों एवं खिलाड़ियों के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान किया है।
अध्यक्षता कर रहे युवा समाजसेवी कुंजबिहारी तिवारी ने कहा कहा कि यह आयोजन प्रशंसनीय है मैं आयोजन समिति को बहुत-बहुत बधाई देता हूं एवं ऐसे आयोजनों के लिए यथासंभव जो भी मदद की आवश्यकता होगी मैं सदैव करता रहूंगा।
इस दौरान प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला पूर्वा एवं रघुनाथगंज के बीच खेला गया जिसमें रघुनाथगंज की टीम ने पूर्वा को हराकर उक्त प्रतियोगिता में कब्जा किया है‌। विजेता टीम को ₹4000 की नगद राशि से एवं उपविजेता टीम को ₹2000 की नगद राशि से पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पंकज तोमर,शिवकुमार,शिवबहोर, यूसुफ़ खान, समेत आयोजन समिति से अतुल पटेल,राकेश पटेल,चंद्रशेखर पटेल,संजय पटेल,बिहारी पटेल,नरेश पटेल समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

प्रमोद सिंह सेंगर,ब्यूरो कुंण्डेश्वर टाइम्स मऊगंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here