अज्ञात कलयुगी महिला ने पाप को छुपाने के लिए नवजात शिशु को फेंका,मृत हालत में मिला अज्ञात नवजात।।कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
146

क्षेत्र में खींचा सनाका जांच में जुटी पुलिस

नईगढ़ी(kundeshwartimes)खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहेरा नानकार 12 जून की शाम उस समय हड़कंप मच गया। जब एक घर के पिछवाड़े हिस्से में मृत हालत में एक अज्ञात नवजात शिशु देखा गया।

जहां शाम ढलते ही ने तो हालत में अज्ञात मानव सिर्फ मिलने की जानकारी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई देखते ही देखते आसपास के क्षेत्र के लोगों इकट्ठा हो गए स्थानीय जिम्मेदार द्वारा में अज्ञात मानव शिशु को छिपाने का भी प्रयास किया गया इस बीच कुछ लोगों द्वारा घटना की जानकारी नईगढ़ी पुलिस को दी गई नईगढ़ी थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर घटना को गंभीरता लेते हुए मौके में पहुंचकर बीच अज्ञात नवजात शिशु को विधि अनुसार कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद देर रात नईगढ़ी लेकर पहुंचे।

पुलिस के द्वारा अज्ञात मामला पंजीबद्ध करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।वहीं मृतक जात मानव गर्भाशय इश्क के सब को 13 जून को परीक्षण हेतु फॉरेंसिक लैब रीवा ले जाया जाएगा इधर बीच बस्ती में अज्ञात नवजात शिशु से मिलने के मामले में माना जा रहा है। कोई कलयुगी महिला ने अपना पाप छिपाने के उद्देश्य से नवजात शिशु को फेंक दिया होगा फिलहाल नईगढ़ी पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने का प्रतीक्षा कर रही है वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव में ही संचालित मेडिकल की दुकानों में यह कृत्य किया गया है।माना जा रहा है फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांच में जुटी है पुलिस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here