आचार संहिता लगते ही पुलिस हुई सख्त, होटलों पर छापे, अपराधियों की धरपकड़, चौराहों पर वाहनों की चेकिंग

0
403

रीवा(kundeshwartimes)- सोमवार को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से प्रदेश भर में इसका असर देखने को मिल रहा है. वहीं निर्वाचन आयोग के निर्देशों का सख्ती के साथ पालन कराने के लिए पुलिस, प्रशासनिक आधिकारी और आबकारी विभाग की टीमों ने एक साथ दबिश देकर शहर कई इलाकों में छापे मारे. निर्वाचन आयोग के निर्देशों का सख्ती के साथ पालन कराने के लिए मंगलवार को शहर के कई इलाकों में प्रशानिक टीम के अलावा पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अचानक दबिश दी ।

संवेदनशील इलाकों में दी दबिश :टीम की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया और देर रात तफरी कर रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. कई इलाकों में देर रात दबिश से हड़कंप मचा रहा. पुलिस की टीम ने शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाज़ा, पुराने बस स्टैण्ड और नए बस स्टैंड सहित सामान तिराहे के अलावा अन्य संवेदनशील इलाको में दबिश दी. कई आसामजिक तत्त्वों को गिरफ्तार कर उन्हे थाने भेजा गया और चार पहिया वाहनों के टायरों से हवा निकाल दी गई. पुलिस की सख्ती और कार्रवाई लेकर बदमाशों में डर समा गया.
कई होटलों पर चेकिंग :संयुक्त टीम ने बस स्टैंड में संचालित कई होटलों पर भी दबिश दी. जहां देर रात शटर बंद करके लोगों को खाना खिलाया जा रहा था. पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहीं CSP शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि शहर में आचार संहिता लागू हो चुकी है. वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है. निर्धारित समय के बाद भी अगर दुकानें खुली व संदिग्ध गतिविधियां पाई जाती हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही दुकान और होटल को सीज करने की कारवाई भी की जा रही है. साथ ही अपराधियों की धरपकड़ भी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here