आरा में मनचलों ने 9वीं क्लास की छात्रा को मारी गोली, कल दी गई थी धमकी

0
144

बिहार/आरा(kundeshwartimes) बिहार में आए दिन मनचलों की करतूतों से ना सिर्फ महिलाएं और बच्चियां परेशान रहती हैं, बल्कि पुलिस के लिए भी ये सिरदर्द बने रहते हैं. आरा में एक मनचले की करतूत से हड़कंप मच गया है. दरअसल हथियारबंद बदमाशों ने स्कूल से घर लौट रही 9वीं क्लास की छात्रा (15 वर्षीय) को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है.बेखौफ बदमाशों ने छात्रा को गोली थाना से महज कुछ ही दूरी पर मारी है. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं भीड़भाड़ वाले इलाके में गोलीबारी की घटना के बाद से आस-पास के लोगों में रोष देखने को मिल रहा है. मामला आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है.
मनचले का विरोध करने की सजा: वहीं गोलीबारी की घटना में घायल छात्रा को इलाज के लिए आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. घटना के बारे में घायल छात्रा की सहेली ने बताया कि हम लोग जब भी स्कूल से पढ़कर घर लौटते हैं, तब कुछ मनचले युवक रास्ते में हम लोगों को परेशान करते हैं.

पुलिस का बयान

वहीं घटना के बारे में भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि “निजी स्कूल की एक छात्रा को नवादा चौक पर एक युवक द्वारा गोली मारी गई है, जिससे वह घायल हो गई है. छात्रा का इलाज आरा के एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. युवक के साथ बीते दिनों लड़की की किसी बात को लेकर बहस हुई थी. इसके बाद लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here