आशुतोष शाही हत्याकांड का मुख्य आरोपी तमिलनाडु से गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर लाया जा रहा बिहार

0
144

मुजफ्फरपुर(kundeshwartimes) बिहार के कुख्यात अपराधी गिरोह शंभू मंटू गिरोह में शामिल कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद को पटना एसटीएफ की टीम ने धर दबोचा है. ये गिरप्तारी गुप्त सूचना के अधार पर तमिलनाडु के रामेश्वरम बीच के पास से हुई है. मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में इसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसके बाद पुलिस की टीम और पटना एसटीएफ लगातार गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही थी.
मुजफ्फरपुर की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों कुख्यात आरोपी दिल्ली चले गए थे और वहां से मुंबई फिर वहां से चेन्नई गए थे. एसटीएफ टीम इस घटना के बाद से ही लगातार इनका लोकेशन ट्रेस कर रही थी, लेकिन दोनों बार-बार अपना लोकेशन और सिम दोनों बदल रहे थे. आखिरकार बुधवार की शाम मिले पुख्ता सुराग पर बिहार एसटीएफ ने काफी मशक्कत के बाद कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद को धर दबोचा. दोनों से गहन पूछताछ की जा रही है.।

मेयर समीर हत्याकांड का वारंटी है गोविंद

आपको बता दें कि पूर्व में मुजफ्फरपुर के मेयर समीर कुमार हत्याकांड मामले में भी शूटर गोविंद पर वारंट है कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि पुलिस की टीम को फिलहाल बड़ी राहत मिली है. प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड मामले में मुख्य अभियुक्त सहित अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसमें मुख्यतः कुख्यात मंटू शर्मा, शूटर गोविंद, प्रॉपर्टी डीलर विक्रांत शुक्ला उर्फ विक्कू शुक्ला, एक पूर्व पार्षद भी शामिल है.

अधिकारी ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

वहीं, नामजद घायल अभियुक्त अधिवक्ता की गिरफ्तारी पर न्यायालय से रोक लगी हुई है और 5 तारीख को एडीजे 14 की कोर्ट में जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद की गिरफ्तारी की पुष्टि एसटीएफ के एक अधिकारी ने कर दी है।

प्रॉपर्टी डीलर और दो बॉडीगार्ड की हुई थी मौत

आपको बता दें कि बीते 22 जुलाई को बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो बॉडीगार्ड को गोली मार दी थी. इस फायरिंग में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उन्हें बचाने आए उनके तीन बॉडीगार्ड को भी गोली लगी. इनमें से दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. अब तक इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस अब आगे की तफ्तीश में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here