इनफ्लूंसर लाइफ में अमायरा दस्तूर बनी “करीना”,फिल्मसिटी से जयसिंह रघुवंशी की रिपोर्ट

0
250

फिल्मसिटी(kundeshwartimes)-अमायरा दस्तूर ने हाल में सोशल मीडिया पेज पर अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म इनफ्लुएंसर लाइफ की एक झलक शेयर की हैं। इसमें वो करीना नाम की एक इन्फ्लुएंसर का किरदार निभा रही हैं जो एंटरटेनिंग होने के साथ साथ दिल्चप्स भी लग रहा है। वैसे आज के डिजिटल वर्ल्ड के जमाने में इन्फ्लुएंसर बेहद जाना पहना शब्द है जिससे लोगों आसानी से जुड जाते है। ऐसे में आमयरा का ये नया प्रोजेक्ट भी लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है।

फिल्म में अमायरा नेवर सीन बीफोर अवतार में दिखाई दे रही हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने न सिर्फ खुद को पूरी तरह से बदला बल्कि खुद को इसमें ढाल लिया हैं। असल में इस शॉर्ट फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की उनकी क्षमता को शोकेस करती हैं।


एक कलाकार के रूप में करीना का किरदार निभाना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से रोमांचक और संतुष्टिदायक अनुभव था। यह एक ग्रे के कई शेड्स के साथ एक जटिल किरदार है, जिसने भूमिका को और अधिक चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प बना दिया है। एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएँ निभाने का प्रयास करती हूँ जो मुझे चुनौती देती हैं और मेरे ग्रोथ में मेरी मदद करती हैं, और ‘इन्फ्लुएंसर लाइफ’ में मेरा साथ ठीक यही हुआ है। इस रोमांचक प्रोजेक्ट का हिस्सा बन मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को एंजॉय करेंगे ।”


कहानी की अप्रत्याशितता और ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों का आकर्षण बनाए रखा है, जिसने शुरू से अंत तक इसे एक रोमांचक सफर बन गया है। ‘इन्फ्लुएंसर लाइफ’ एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, और अमायरा दस्तूर का प्रदर्शन फिल्म के प्रमुख आकर्षणों में से एक रहा है। अपने असाधारण अभिनय कौशल और स्वाभाविक आकर्षण के साथ, उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह आज इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here