राजश्री और जियो की फिल्म दोनों का टीज़र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से हुआ अटैच

0
112

मुम्बई(kundeshwartimes) अवनीश एस बड़जात्या की निर्देशन में बनी फिल्म दोनों इस समय चर्चा का विषय बानी हुई है। जहाँ एक तरफ अवनीश इस फिल्म से अपना डेरोक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए दो क्यूट चेहरों को लॉन्च किया है और वो हैं पलोमा और राजवीर देओल। इस फ्रेश जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। और अब इस फिल्म के टीज़र ने सिनेमा घरों में दस्तक दे दी हैं। आप को बता दें की फिल्म का टीज़र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ अटैच किया गया है।

दोनों के टीजर रिलीज़ होने के साथ ही इसका म्यूजिक और इसकी कास्टिंग दोनों ही लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस जोड़ी को अभी से ही लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग के बैकड्रॉप में प्यारी सी रोमांटिक स्टोरी है। राजश्री की लेगेसी को आगे बढ़ते हुए यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है। दोनों’ प्रेम को उसकी सारी अच्छाइयों के साथ प्रदर्शित करती हैं, यह टिपिकल सूरज बड़जात्या की फिल्मों की तरह है जिसे आप बिंदास अपनी फैमिली के साथ बैठ कर देख सकते हैं, और आनंद उठा सकते हैं।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नये कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है। यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म “दोनों” जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं “दोनों” जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या है। दोनों जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here