श्रीलीला  बनी निर्देशक वेंकी कुदुमुला की पसंद, अपनी लकी चार्म रश्मिका मंदाना को श्रीलीला से रिप्लेस करने के लिए हैं तैयार ?

0
226

मुम्बई(kundeshwartimes)- साउथ सिनेमा में इस वक्त स्टारडम का पावर गेम देखना काफी दिलचस्प है। जहां इंडस्ट्री से अद्भुत फिल्में आ रही हैं, वहीं इंडस्ट्री में स्टार का स्तर अपने पीक  पर है।
और उस लीग में अभिनेत्री श्रीलीला भी शामिल होती दिख रही हैं, जो कई निर्देशकों की नई पसंदीदा बनकर उभर रही हैं। पूजा हेगड़े को टेकओवर करने  के बाद, श्रीलीला अब सभी का  दिल जीत रही हैं और रश्मिका मंदाना की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलीला वेंकी कुदुमुला की अगली फिल्म में रश्मिका मंदाना को रिप्लेस किया है।  

रश्मिका को रिप्लेस करने से पहले, श्रीलीला ने गुंटूर करम में पूजा हेगड़े को भी रिप्लेस कर चुकी हैं । पूजा, जो त्रिविक्रम के साथ बहुत मजबूत बॉन्ड साझा करती थीं , उन्होंने प्रशंसकों को तब चौंका दिया जब उन्होंने उनकी फिल्म छोड़ दी। हालाँकि, पूजा की जगह लेने के लिए श्रीलीला सही विकल्प बन गईं। वेंकी और रश्मिका के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।  वेंकी जो रश्मिका को अपना लकी चार्म मानते हैं, उनका ध्यान श्रीलीला की ओर जाता दिख रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा कहा  जा रहा है कि श्रीलीला,  रश्मिका की जगह ले सकती हैं। खैर, कई शानदार प्रदर्शनों के बाद, वह वास्तव में स्टारडम के लिए अपना मार्ग प्रशस्त कर रही है।

यह अभिनेत्री दक्षिण में एक सितारे की तरह उभर रही है। खैर, अगर वेंकी ने अपनी लकी चार्म रश्मिका को उसके साथ बदलने का फैसला किया, तो हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि वह श्रीलीला से कितना प्रभावित हुए होंगे । ऐसा कहने के बाद, श्री इंडस्ट्री की पसंदीदा बनती जा रही हैं क्योंकि इस समय उनकी झोली में सात फिल्में हैं। 2023-2024 के बीच, श्रीलीला आदिकेशव, स्कंद, भगवंत केसरी, नितिन 32, गुंटूर करम, वीडी12 और उस्ताद भगत सिंह में अभिनय करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here