किटवरिया बायपास पर लगा जाम, अंतिम संस्‍कार से पहले पिता की मांग, 4 जान गवाईं, सीबीआइ जांच हो,मामला भोपाल में विश्वकर्मा परिवार के आत्महत्या का

0
265

रीवा(kundeshwartimes) अंतिम संस्‍कार से पहले भूपेंद्र के पिता बोले- हमने 4 लोगों की जान गवाई है। मामला बड़ा है। सीबीआइ जांच हो। मांगों को लेकर किटवरिया बाईपास पर शव रख कर जाम लगाया है भोपाल में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। मामला भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र का है. घर के अंदर दो लोगों का शरीर फंदे से लटका मिला था वहीं दो बच्चों की लाश जमीन पर थी। बच्चों को जहर देने की आशंका है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है लेकिन फिलहाल आत्महत्या ही मान रही है।

वीडियो बनाई, सेल्‍फी ली और परिवार के सभी सदस्‍यों से माफी मांगी

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें लिखा था कि कर्ज से परेशान हैं इसलिय यह कदम उठा रहे हैं। मेरे जाने के बाद मेरे परिवार को कोई परशान नहीं करें। मौत को गले लगाने से पहले वीडियो बनाई, सेल्‍फी ली और परिवार के सभी सदस्‍यों से माफी मांगी थी।

बस हमारा साथ यहीं तक था, सामूहिक दाह संस्कार करें

नोट में यह भी लिखा था कि मैं पापाजी मम्मीजी बाबू जी अम्मा जी तीन बड़े भाइयों अन्नू दीदी और दोनों सालियों से माफी मांगता हूं, बस हमारा साथ यहीं तक था। सामूहिक दाह संस्कार करें। पोस्टमार्टम ना किया जाए, ताकि हम चारो साथ रहें. SORRY FOR EVER. ये सब लिखने के बाद चिट्ठी में परिवार की तरफ से एक स्माइल करते हुए इमोजी भी बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here