एनएच-44 पर पुलिस कर्मियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, चौकी प्रभारी समेत एक एएसआई दो आरक्षक गंभीर

0
559

नरसिंहपुर(kundeshwartimes)- नरसिंहपुर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। शनिवार दोपहर फिर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें पुलिस कर्मियों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में सिंहपुर चौकी प्रभारी सहित एक एएसआइ और दो आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन्हे पहले नरसिंहपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां से गंभीर हालत होने पर इन्हें जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये हुए घायल

नरसिंहपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर शनिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें सवार सिंहपुर चौकी प्रभारी एसआइ यादवेंद्र मरावी, एएसआइ अनिल तेकाम, आरक्षक विजय धुर्वे व दुलीचंद उप्रेलिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर घायल पड़े पुलिस कर्मियों को लोगों ने उठवाया और पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर के निजी अस्पताल रेफर किया गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार चौकी प्रभारी मरावी की बताई जा रही है, लेकिन घटना कैसें हुईं यह स्पष्ट नहीं हो रहा हैं। कहीं बताया जा रहा है कि कार का टायर फटा है तो कहीं यह कहा जा रहा है कि कार को किसी ट्रक या कंटेनर ने टक्कर मारी है। मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी फिलहाल कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

निजी कार से जा रहे थे सभी पुलिसकर्मी

घटना में बताया जाता है कि सिंहपुर चौकी प्रभारी यादवेंद्र मरावी अपने स्टाफ एएसआइ अनिल तेकाम और आरक्षक विजय व दुलीचंद के साथ निजी वाहन से किसी कार्य के लिए निकले थे। जैसे ही उनकी कार मगरधा चौराहा के पास पहुंची तो अचानक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार चौकी प्रभारी सहित अन्य तीनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो मौके पर भीड़ लग गई। घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया जहां तत्काल पुलिस अधीक्षक अमित कुमार एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए। घायलों का प्रारंभिक इलाज करने के बाद सभी को जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि कार को ट्रक ने टक्कर मारी है या किसी कंटेनर ने यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। सभी घायल कर्मचारियों को समय पर उचित उपचार मिले इसके लिए पहले उन्हें जबलपुर भिजवाया गया है। मामले में पता किया जा रहा है कि घटना कैसे हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here