पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मंच से दी अफसरों को चेतावनी- 4 माह में सुधर जाओ, नहीं तो अधिकारी से बाबू बन जाओगे

0
202

सीधी(kundeshwartimes)- जनपद पंचायत सिहावल में आयोजित विरोध सभा के दौरान कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल सरकार के साथ ही कर्मचारियों-अधिकारियों पर जमकर बरसे. पूर्व मंत्री ने अधिकारी और कर्मचारियों को चेताते हुए कहा कि 4 महीने का वक्त है सुधर जाओ, नहीं तो सरकार आने पर अफसर से बाबू बना दूंगा. दरअसल, सिहावल विधानसभा क्षेत्र के तमाम जन समस्याओं को लेकर लगातार पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क स्थिति सुधार की मांग कर रहे हैं.

गंभीरता से नहीं सुनते अफसर

बार-बार चेतावनी के बाद भी जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों पर कांग्रेसी विधायक द्वारा बताई जा रही समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. यही वजह है इस इलाके में 40 गांवों के ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं. नल जल योजना के तहत बनाई गई पानी टंकी से पानी सप्लाई के लिए सड़कों को खोदकर खाईनुमा गड्ढे कर दिए गए हैं. बावजूद इसके पानी की सप्लाई गांवों में शुरू नहीं हो सकी है. इतना ही नहीं संबल योजना से लाभान्वित होने वाले 400 से अधिक पीड़ित परिवारों को अब तक लाभ नहीं मिल सका है.

अफसरों को खूब सुनाईं

इन्हीं तमाम समस्याओं को लेकर कांग्रेसी विधायक व पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल सिहावल जनपद मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन आयोजित किया. उन्होंने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान आयोजित विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कमलेश्वर पटेल ने तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. सरकार बनने से पहले ही जिम्मेदार अधिकारी अपनी आदतों में सुधार लाएं वरना सरकार बनते ही अधिकारी को सबक सिखा देंगे. जनपद कार्यालय से लेकर तहसील राजस्व और थानों में लूट मची हुई है. पार्टी के कार्यकर्ताओं से ही यहां अधिकारी सौदेबाजी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here