एमवाय अस्पताल में डॉक्टरों की पिटाई, मामले में 5 लोग गिरफ्तार, गुस्साए डॉक्टरों ने की हड़ताल पर जाने की बात

0
262

इंदौर (कुंडेश्वर टाइम्स)– एमवाय अस्पताल में हुई मारपीट की यह घटना शुक्रवार की है. जहां डाक्टरों और मरीज के परिजनों के बीच जमकर विवाद हुआ था. मरीज के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों की जमकर पिटाई कर दी थी मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सूचना के बाद 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना से गुस्साए डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हंगामा करने वाले 5 युवकों को हिरासत में लिया है. आरोपियों पर मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया.

आए दिन होते हैं विवाद

एमवाय अस्पताल में हुए विवाद का यह पहला मामला नहीं है. यहां अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है. बताया गया कि मालवा मिल के बेकरी गली में रहने वाला राजा नामक युवक सीढ़ियों से गिर गया था. परिजन युवक को 2 दिन पहले एमवाय अस्पताल में भर्ती कराए थे. जहां उपचार के दौरान देर रात युवक की मौत हो गई थी.

पीएम नहीं कराने की बात पर उपजा विवाद

परिजनों ने शव का पीएम कराने से इंकार कर दिया. डॉक्टर कानूनी रूप से पीएम कराने के लिए दबाव बनाने लगे तो परिजनों और डॉक्टरों के बीच विवाद शुरू हो गया. मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और मौजूद स्टाफ की पिटाई कर दी. घटना में 5 डॉक्टर और 2 सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर को भी गंभीर चोट आई है.

डॉक्टरों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

सूचना के बाद संयोगितागंज थाना सहित 3 अन्य थाने की पुलिस घटना स्थल पहुंची. एडिशनल डीसीपी स्तर के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे. अधिकारियों ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा. आसपास पर लगे सीसीटीवी फुटेज और डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में भी लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here