कर्नाटक के विजयनगर जिले में लॉरी ने 2 ऑटो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

0
117

विजयनगर(kundeshwartimes)- होसपेट तालुक में वड्डरहल्ली रेलवे के पास शुक्रवार को एक पुल पर दो ऑटो और एक लॉरी के बीच हुई टक्कर में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बल्लारी के कौल बाजार के रहने वाले हैं. सलीम, सफूरा बी, कौसर, यासमीन, इब्राहिम, जहीर और एक ऑटो चालक श्याम की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब बल्लारी के कौल बाजार निवासी एक परिवार के सदस्य तुंगभद्रा बांध देखने जा रहे थे. दो ऑटो में तकरीबन 19 लोग सवार थे. टक्कर से खाई में गिरे ऑटो की हालत काफी बुरी हो गई और वह पूरी तरह से चिपक गई.
पीछे से आ रही तेज रफ्तार लॉरी ने दोनों ऑटो में टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि पांच महिलाओं समेत कुल सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. मामले की जानकारी होने पर होसपेट ग्रामीण थाना पुलिस समेत स्थानीय लोगों ने खाई में गिरे दोनों ऑटो को उठाया और घायलों को होसपेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. शेष 12 लोगों में से, गंभीर रूप से घायल चार लोगों का इलाज बल्लारी के विजयनगर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (वीआईएमएस) अस्पताल में किया जा रहा है और आठ अन्य का इलाज होसपेट सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है.

इस बीच, बल्लारी जोन के आईजीपी लोकेश ने स्थानीय विधायक गवियप्पा के साथ घटनास्थल का दौरा किया और घायलों को सांत्वना दी. होसपेट ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. डीएसपी विश्वनाथ कुलकर्णी ने बताया कि वे तुंगभद्रा बांध देखने के लिए बल्लारी से होसपेट पहुंचे थे. बांध पर जाने के क्रम में यह घटना घटी.
लाख रुपये मुआवजा:मृतकों के परिवारों को सीएम राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये देने की घोषणा की गई है. बल्लारी जिले के प्रभारी मंत्री बी नागेंद्र ने सीएम सिद्धारमैया से फोन पर बात कर मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने का काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here